उत्तर प्रदेशराज्यलखनऊ

आरबीपीजी कॉलेज ने ग्रामीणों को बांटे लंच पैकेट

ज़ैदपुर बाराबंकी (भावना शुक्ला) : मंगलवार को राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई सहयोगी आरबीपीजी कॉलेज खुशहालपुर द्वारा एक हज़ार पूड़ी सब्ज़ी के लंच पैकेट सफदरजंग हाइवे के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में घर घर जाकर जरूरतमंद लोगों को स्टॉप द्वारा दिए गए हैं। साथ में साबुन,मास्क व एक शीशी सेनेटाइजर भी दिए गए। लोगों को जागरूक करने के लिए आरोग्य सेतु एप को पूरे स्टॉप के मोबाइल पर डाऊनलोड कराया गया। और ग्रामीणों को इसके फायदे भी अरुण कुमार वर्मा ने बताए गए।

राष्ट्रीय सेवा योजना ईकाई सहयोगी आरबीपीजी कॉलेज खुशहालपुर के प्रबंधक इंजीनियर अरुण कुमार वर्मा की अगुवाई में पूड़ी सब्ज़ी,पीठा के साथ साबुन,मास्क व सेनेटाइजर खुशहालपुर, याकूतगंज,मीनापुर,तोगापुर के साथ अयोध्या हाईवे पर भी लंच पैकेट दिए हैं। एक हज़ार लंच पैकेट लोगों तक पहुंचाने के लिए कॉलेज को स्टॉप को लगना पड़ा। साथ ही में आरोग्य सेतु एप के फायदे के विषय में प्रबंधनक ने समझाया।

स्टॉप के साथ अन्य लोगों के मोबाइल पर आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कराया। इस अवसर पर समाजसेवी शिक्षक अनुज कुमार वर्मा,प्रधान जमाल अहमद, सोहनलाल, रामचन्द्र वर्मा,सेवा योजना की कार्यक्रम अधिकारी अनीता सिंह,विनोद गौतम,डॉक्टर दारा सिंह, समसेर सिंह वर्मा,साजिया परवीन,चंद्रकांत, रामकुमार सहित कॉलेज का स्टॉप उपस्थित था।

Related Articles

Back to top button