उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराजनीतिराज्यलखनऊवीडियो

गोरखपुर बीआरडी के कोविड सेंटर में भरा पानी, प्रियंका का सरकार पर हमला..देंखे वीडियो

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अफरातफरी

लखऩऊ, 15 जुलाई, दस्तक (ब्यूरो): गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में मंगलवार की रात बरसात का पानी आ गया। बुधवार को सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज प्रशासन सक्रिय हुआ और आननफानन वार्ड को साफ कराया गया। मामले ने धीरे-धीरे राजनीतिक रंग भी पकड़ लिया। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने वायरल वीडियो को ट्वीट कर इसे सीएम के गृह क्षेत्र की हकीकत बताया।

कोरोना वार्ड नंबर चार में फर्श पर पानी

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात भारी बारिश के बीच बीआरडी मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड नंबर चार में फर्श पर पानी आ गया। सुबह मरीज उठे तो पानी देखकर चौंक गए। बताया कि रात में जब सोए थे तो सब ठीक था, सुबह पांच बजे आंख खुली तो पूरे वार्ड में पानी फैला हुआ था। इसके बाद वार्ड में अफरातफरी मच गई। इस बीच किसी मरीज ने पूरे वार्ड का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर उठाए सवाल

वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने इस मामले को संज्ञान में लेकर यूपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा – यूपी के सीएम के गृह क्षेत्र के मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड की हालत देखकर आपको पता लग जाएगा कि यूपी सरकार के झूठे प्रचार जमीनी हकीकत से कितना जुदा है। मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में नाले का पानी भरा है। मरीज परेशान हैं। पानी निकालने की कोई व्यवस्था नहीं है।   

Related Articles

Back to top button