ज्ञान भंडार

रेव पार्टी पर जयपुर पुलिस की दबिश, 12 युवतियो सहित44 लोग पकडे

दस्तक टाइम्स/एजेंसी: rave3-1439248942जयपुर में भी अब मुम्बर्इ आैर अन्य महानगरो की तर्ज पर रेव पार्टिया हाेने लगी है। नशे आैर अश्लीलता से भरपूर इन पार्टियो में रर्इस जादो का जाना आम बात है। एेसा ही एक मामले का खुलासा हुआ बीती राज जयपुर के अजमेर रोड पर स्थित फार्म हाउस में । पुलिस को सूचना मिली कि अजमेर रोड पर पूर्व आईपीएस अधिकारी के फार्म हाउस पर रेव पार्टी आयोजित की जा रही है।

इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दबिश देकर 44 लोगों को गिरफतार कर  भारी मात्रा में शराब, नशे का सामान सहित अन्य सामान जब्त कर लिया। पुलिस ने मौके से दो दर्जन लग्जरी कारें भी जब्त की है।

पांच थानो की पुलिस ने दिया कार्यवाही

मामले की गंभीरता को देखते हुए पांच थानों की पुलिस ने छापे की कार्यवाही को अंजाम दिया। इस कार्रवाई में सेज,करणीविहार,बगरू, भांकरोटा और वैशाली नगर थाना पुलिस का जाप्ता शामिल था। इस कार्रवाई को अंजाम देने में करीब 100 पुलिसकर्मियों की टीम शामिल थी। बड़ी मात्रा में पुलिस को देखकर रेव पार्टी कर रहे लोगों में  भ्गदड़ मच गई। रेव पार्टी मना रहे लोग  भागने लगे, पुलिस ने लोगों का पीछा कर पकड़ लिया।

डीसीपी पश्चिम राहुल जैन ने बताया कि रेव पार्टी की सूचना रात करीब 11 बजे मिली थी। इस पर पांच थानों की पुलिस को लेकर एक टीम का गठन किया गया। टीम को साथ लेकर रात करीब 12.30 बजे एक रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी अजयसिंह राठौड के फार्म हाउस पर छापा मारा गया। फार्म हाउस में करीब 40-50 लोग रेव पार्टी का आनंद लेते मिले।

मौके से करीब 44 लोगों को पकड़ा गया है जिसमें 26 लड़के और 12 लड़कियां शामिल है। मौके से करीब 20 से अधिक लग्जरी गाडि़यां भी जब्त की गई है। यहां पर लोग हुक्का भी लगा रहे थे। रेव पार्टी के मामले में रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी की  भूमिका को लेकर भी जांच की जा रही है।

अजमेर में भी पकडी थी एेसी ही पार्टी

गौरतलब है कि चंद दिनो पहले अजमेर में भी इसी तरह की रेव पार्टी  का पुलिस ने खुलासा किया था। इस कार्यवाही को भी पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कर्इ थानो की पुलिस ने अंजाम दिया था।

 

Related Articles

Back to top button