अपराधब्रेकिंगराज्यहरियाणा

16 गर्लफ्रेंड्स के शौक पूरे करने के लिए मर्सिडीज व बीएमडब्ल्यू जैसी चुराईं 50 कारें

फरीदाबाद/चंडीगढ़ : हरियाणा में पुलिस ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है, जिसकी 16 गर्लफ्रेंड्स हैं। लग्‍जरी वाहनों को चुराने का यह आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड्स के शौक पूरा करने के लिए महंगी कारें चुराता था। देश के अलग-अलग राज्यों से बीएमडब्ल्यू (BMW), मर्सिडीज जैसी 50 से अधिक महंगी कारें चोरी करने वाला यह शातिर चोर हिसार निवासी निकला। फरीदाबाद में क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

सुप्रीम कोर्ट ने पुलिस आयुक्तों के साक्षात्कार देने पर जताई चिंता

लग्जरी कारों (Luxury Cars) के इस चोर की पहचान जवाहर नगर (हिसार) निवासी रॉबिन उर्फ राहुल उर्फ हेमंत उर्फ जॉनी के रूप में हुई है। आरोपी रॉबिन ने पुलिस को भी हुलिया बदलकर कई बार गुमराह किया। उसने हर बार कार चोरी की वारदात हुलिया बदलकर की है। पकड़े जाने पर वह अपने पते भी अलग-अलग बताता था। पुलिस के अनुसार, उसने हिसार में भी कई महंगी गाड़ि‍यां चुराईं। हिसार में उसने पुलिस को अपने करीब 15 से 20 अलग-अलग पते लिखवा रखे हैं। पुलिस के अनुसार, रॉबिन अब हिसार में नहीं रहता है। वह बाहरी राज्यों में रह रहा है। आरोपी सिर्फ लग्जरी कारों पर ही हाथ साफ करता था।

जानकारी के मुताबिक, उसने हिसार को छोड़कर एनसीआर समेत देश के अन्य राज्यों से लग्जरी गाड़ियां चुराईं। पुलिस का दावा है कि आरोपी की 16 गर्लफ्रेंड हैं। उनके और अपने शौक पूरे करने के लिए वह कारों की चोरी करता था। आरोपित को करीब एक साल पहले दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। हाल ही में वह जेल से छूटा और फिर से कारें चोरी करने लगा। 31 अगस्त को उसने सेक्टर-28 फरीदाबाद में घर के बाहर खड़ी फॉर्च्‍यूनर कार चोरी की थी। क्राइम ब्रांच ने यह मामला सुलझा लिया है। गाजियाबाद, जोधपुर से फॉर्च्‍यूनर और गुरुग्राम से जीप चोरी करना भी उसने कबूल किया है।

न्याय के लिए दर दर भटक रही गर्भवती महिला हथठेला पर बैठकर पहुंची एसपी दरबार में गुहार

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShare

Related Articles

Back to top button