फीचर्डराष्ट्रीय

बीफ और धर्म का राग जपने से लोग दाल को नहीं भूलेंगे: माकपा

दस्तक टाइम्स/एजेंसी: 93743-353119-yechuryनई दिल्ली  : बिहार में विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के पहले भाजपा के कथित भड़काउ विज्ञापनों की आलोचना करते हुए मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने आज चुनाव आयोग से पार्टी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की और कहा कि ‘दाल और विभाजनकारी राजनीति’ राजग का भाग्य तय करेगी ।

प्रिंट मीडिया में आये विज्ञापनों को लेकर भाजपा की आलेाचना करते हुए वामपंथी दल ने कहा कि जनता मतदान करते समय दाल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि को नहीं भूलेगी और साथ ही अमित शाह के नेतृत्व वाली पार्टी की विभाजनकारी राजनीति उसकी किस्मत तय करेगी ।

भाजपा के विज्ञापन में नीतीश कुमार को निशाना बनाते हुए उनसे पूछा गया है कि आखिर उनके महागठबंधन के नेताओं द्वारा गाय का लगातार किये जा रहे अपमान को लेकर वे चुप क्यों हैं ।

माकपा महासचिव सीताराम येचूरी ने ट्विट किया ‘बिहार के कामरेड लोगों ने बताया कि आज सुबह उठने पर उन्होंने भाजपा के भड़काउ और घृणास्पद विज्ञापनों के देखा । अंतिम समय में ‘बीफ’ मामले को उछालना (भाजपा की) हताशा का पक्का सबूत है ।’ उन्होंने कहा , ‘यह सोचना नादानी होगी कि अगर आप बीफ और धर्म का राग जपेंगे तो लोग दाल को भूल जायेंगे । दाल और विभाजनकारी राजनीति आपका भाग्य तय कर देंगी ।’

 

Related Articles

Back to top button