अपराधटॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराजनीतिराज्य

बंगाल में फिर भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, टीएमसी पर लगे आरोप

बंगाल में फिर भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, टीएमसी पर लगे आरोप

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बंगाल में हिंसा का मुद्दा उठाने के बीच ही बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक कार्यकर्ता की हत्या का आरोप लगा है। आरोप है कि कांथी के भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र के इटाबेड़िया अंचल में भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता गोकुल जेना की हत्या कर दी गई।

उल्लेखनीय है कि बंगाल में भाजपा ने अभी तक 120 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या करने का आरोप लगा चुकी है। भाजपा की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि कांथी के भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र के इटाबेड़िया अंचल में भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता गोकुल जेना की टीएमसी के गुंडों ने क्रूरतापूर्वक कर दी है।

यह भी पढ़े: सीएम आवास के पास बस्ती में लगी आग, झुलस कर वृद्ध की मौत 

उनका अपराध क्या था। उन्होंने पंचायत के टीएमसी के सदस्य के पति से आग्रह किया था कि वे क्वारेंटीन में रहें, क्योंकि वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे।

भाजपा की ओर से जारी बयान में सवाल किया गया कि तृणमूल कांग्रेस के शासन में विरोध करने पर ही हत्या कर दी जाती है। बंगाल के लोग इस अत्याचारी सरकार का 2021 के चुनाव में पराजित करेगी।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

Related Articles

Back to top button