स्पोर्ट्स

एथलेटिक्स हाई परफोरमेंस डायरेक्टर ने क्यों दिया इस्तीफा

स्पोर्ट्स डेस्क : आगामी अपेक्षाओं को पूरा नहीं कर सकते का हवाला देते हुए भारतीय एथलेटिक्स महासंघ (एएफआई) के हाई परफोरमेंस डायरेक्टर वोल्कर हरमान ने इस्तीफा दे दिया है. वैसे हरमान ने इस्तीफे की वजह नहीं बताई थी जबकि खेल मंत्रालय ने उनका अनुबंध ओलंपिक- 2024 तक बढ़ा दिया था. इसकी पुष्टि एएफआई के एक सूत्र ने भी की.

हरमान के फेसबुक पेज पर कमेंट के अनुसार भारत में डेढ़ वर्ष के बाद वो दिन है जब एएफआई के हाई परफोरमेंस डायरेक्टर की भूमिका के साथ खुद की अपेक्षा पूरा नहीं हो सकती इसलिए मैंने तीन हफ्ते पहले पद छोड़ दिया था. उन्होंने बोला कि, भारत में एथलेटिक्स का भविष्य बेहतरीन है. एएफआई के सूत्र के अनुसार महासंघ ने हरमान को मनाने की नाकाम कोशिश की थी.

जर्मनी के हरमान जून 2019 में 2021 होने वाले टोक्यो ओलंपिक तक नियुक्त हुए थे जबकि सितंबर में मंत्रालय ने उनका अनुबंध ओलंपिक- 2024 तक बढ़ा दिया था लेकिन सूत्रों के अनुसार, उन्होंने नये अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं किये थे.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button