अपराध

कारोबारी के कर्मचारी को चाकू मारकर बदमाशों ने लूटे 15 लाख

कारोबारी के कर्मचारी को चाकू मारकर बदमाशों ने लूटे 15 लाख
कारोबारी के कर्मचारी को चाकू मारकर बदमाशों ने लूटे 15 लाख

नई दिल्ली उत्तरी जिले के लाहौरी गेट इलाके में एक कारोबारी के कर्मचारी को चाकू मारकर बदमाशों ने 15 लाख रुपये लूट लिये। कारोबारी के कहने पर उसका कर्मचारी राजधानी पार्क से 15 लाख का पेमेंट लेने के बाद उसे लेकर कूंचा घासीराम पहुंचा था।

जहां चार बदमाशों ने उससे बैग छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर बदमाशों ने उसके हाथ पर चाकू मारकर बैग छीनकर फरार हो गये। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर सभी पहलुओं की जांच शुरू की है।

खेड़ाखुर्द निवासी शक्ति सैनी (25) तिरपाल कारोबारी प्रतीक मित्तल के कारखाने में 9 साल से काम कर रहा है। मंगलवार दोपहर उसके मालिक ने ड्राइवर को साथ लेकर राजधानी पार्क से 15 लाख रुपये का पेमेंट लाने के लिए कहा। साथ ही कहा कि दस लाख ड्राइवर के मार्फत घर भिजवा दे और पांच लाख रुपये लेकर कूंचा घासीराम पहुंचे।

शक्ति ड्राइवर लीला कृष्णन के साथ बाइक से राजधानी पार्क पहुंचा। जहां से 15 लाख रुपये कैश लेने के बाद ड्राइवर को मालिक के घर भेजने के बदले पैसे को बैग में रखने के बाद दोनों कूंचा घासीराम के लिए रवाना हो गये। शाम करीब छह बजे लाहौरी गेट टी प्वाइंट के पास जाम होने की वजह से दोनों बाइक को वहीं छोड़कर कूंचा घासीराम पहुंच गये।

यह भी पढ़े: चारधाम यात्रा : द्वितीय केदार श्री मद्महेश्वर के कपाट शीतकाल के लिए बंद 

जहां से शक्ति ने मालिक को वहां पहुंचने की जानकारी दी। मालिक ने वहां इंतजार करने के लिए कहा। इसी बीच वहां चार युवक आये और शक्ति सैनी को चारों ओर से घेरकर उससे बैग छीनने लगे। शक्ति के विरोध करने पर एक बदमाश ने उसपर चाकू से हमला कर दिया।

रोकने के दौरान चाकू उसके हाथ में लगा। उसके बाद बदमाश बैग छीनकर फरार हो गये। साथ ही बदमाश उसके जेब से मोबाइल फोन और डेढ़ सौ रुपये भी छीन लिये। शक्ति सैनी ने भागकर ड्राइवर के पास पहुंचा और घटना की जानकारी उसे दी। फिर मालिक को घटना के बारे में बताया। मालिक के वहां पहुंचने के बाद घटना की शिकायत थाने में की गयी।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShare

Related Articles

Back to top button