स्पोर्ट्स

शोएब अख्तर ने हार्दिक पंड्या को क्यों दी कम बोलने की राय

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आगाज हो चूका है. इसी बीच पूर्व पाक दिग्गज पेसर शोएब अख्तर ने ‘कॉफी विद करण’ टीवी शो के बहाने ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को राय दे डाली कि हार्दिक को मीडिया में अधिक नहीं बोलना चाहिए जैसा उन्होंने करण जौहर के टीवी सीरियल में किया था. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर साझा वीडियो में इसके साथ भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दूसरे टी20 में हार्दिक के बेहतरीन प्रदर्शन की तारीफ की थी.

अख्तर के अनुसार, हार्दिक एक शानदार क्रिकेटर हैं वो ऐसा बल्लेबाज है जो पहले से सेट होकर आते हैं, ग्लेन मैक्सवेल भी पहले से सेट होकर खेलते है. हार्दिक में वो काबिलियत है तो मैच का रुख बदल सकती हैं. उन्होंने कहा कि हार्दिक पंड्या मीडिया में खुद को खामोश रखें और देखकर बोले. अपनी ब्रांड वैल्यू और साख को खराब नही करें जैसे कॉफी विद करण (टीवी सीरियल) में किया था. ऐसा नही करें बिल्कुल भी.

वही अख्तर ने सीरीज के बारे में बोला कि ये दुर्भाग्य ही था कि वनडे सीरीज पहले हुई और फॉर्म टूट गई. ऐसे ही भारतीय टीम वनडे सीरीज खेलती तो जीत सकती थी. जिस अंदाज में आप आईपीएल खेलते थे, यदि पहले टी20 सीरीज हो जाती तो उसी अंदाज से 3-0 से वनडे सीरीज भी जीत लेते और टी20 सीरीज भी इसी अंतर से जीते.

करण जौहर के चैट सीरियल ‘कॉफी विद करण’ हार्दिक पंडया और लोकेश राहुल के विवादित कमेंट के चलते विरोध के बाद बीसीसीआई ने उन्हें टीम से बाहर किया था. पाक के लिये 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी20 इंटरनेशनल खेलने वाले अख्तर ने टी नटराजन के लिए कहा कि युवा प्लेयर आने से उन्हें खुशी होती है लेकिन हैरान भी दिखे कि संजू सैमसन जैसा प्लेयर टीम से बाहर क्यों हैं.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button