अपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़ब्रेकिंगराज्यलखनऊ

पशुपालन घोटाले में फरार 50 हजार का इनामी सिपाही दिलबहार यादव गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पशुपालन घोटाले में फरार चल रहे 50 हजार का इनामी निलंबित सिपाही दिलबहार यादव को लखनऊ पुलिस कमिश्नर की स्पेशल टीम ने रविवार देर रात को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, उत्तर प्रदेश एसटीएफ काफी दिनों से आरोपित सिपाही दिलबहार यादव की तलाश में थी।

सूत्रों के मुताबिक दिलबहार यादव ने तक भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट में सोमवार को आत्मसमर्ण करने की अर्जी डाली थी। वह हजरतगंज में दर्ज पशुपालन घोटाले की एफआईआर में नामजद था। इस पर पुलिस की ओर से 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

यह भी पढ़े:- कमलनाथ के बयान पर शिवराज, हम किसी को संन्यास नहीं दिलवाएंगे 

उल्लेखनीय है कि पशुधन विभाग में फर्जी टेंडर के जरिये मध्य प्रदेश निवासी मनजीत भाटिया से 9 करोड़ 27 लाख की रकम ली थी। निलंबित सिपाही ने ही 31 मार्च 2019 को पीड़ित को अन्य सिपाहियों संग उठाकर नाका कोतवाली में लाकर उसे खूब धमकाया था। मामले की जांच यूपी एसटीएफ कर रही थी। इससे पहले एसटीएफ इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़ वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button