टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराज्यहिमाचल प्रदेश

पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की पत्नी संतोष शैलजा का कोरोना संक्रमण से निधन

पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की पत्नी संतोष शैलजा का कोरोना संक्रमण से निधन

शिमला : हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। आम से लेकर खास तक सभी इसकी चपेट में आकर जान गंवा रहे हैं। मंगलवार सुबह पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की पत्नी संतोष शैलजा (75) का कोरोना ने निधन हो गया। वह कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हुईं थी और कांगड़ा के टांडा मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन थी।

सुबह 4:30 बजे आखिरी सांस ली

चिकित्सकों के मुताबिक मंगलवार सुबह 4:30 बजे उन्होंने आखिरी सांस ली। पालमपुर में आज कोविड नियमों के तहत उनकी अंत्येष्टि की जाएगी। पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार और उनके परिवार के तीन अन्य सदस्य भी कोरोना से संक्रमित हैं। गत शुक्रवार को शांता व उनका परिवार कोरोना संक्रमित पाया गया था।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया

संतोष शैलजा के निधन पर हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर समेत तमाम हस्तियों ने दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा है कि यह समाचार अत्यंत दुखी करने वाला है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शान्ति एवं शोक संतप्त परिवार को इस असहनीय दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने भी संतोष शैलजा के निधन पर शोक प्रकट किया है।

[divider][/divider]

यह भी पढ़े: कानपुर में नौकरी छूटने के भय से 19वीं मंजिल से कूदकर दी जान 

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

[divider][/divider]

उल्लेखनीय है कि हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 55 हज़ार के करीब पहुंच गया है जबकि 910 लोगों की इस वायरस से मौत हुई है। शिमला जिला में सर्वाधिक 250 और कांगड़ा में 183 संक्रमितों ने दम तोड़ा है।

Related Articles

Back to top button