टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराष्ट्रीयव्यापार

नए स्ट्रेन : यूके आने-जाने वाली सभी उड़ानें 7 जनवरी तक बंद

नए स्ट्रेन : यूके आने-जाने वाली सभी उड़ानें 7 जनवरी तक बंद

नई दिल्ली : यूनाइटेड किंगडम से आने-जाने वाली सभी उड़ानों पर लगी अस्थायी रोक को बढ़ाकर 7 जनवरी 2021 तक कर दिया गया है। केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी ने बताया कि ब्रिटेन से आने-जाने वाली फ्लाइट को 31 दिसम्बर तक बंद रखने का फैसला लिया गया था। अब यह रोक 7 जनवरी तक लागू रहेगी। आनेवाले दिनों में स्थिति को देखते हुए आगे फैसला लिया जाएगा।

[divider][/divider]

यह भी पढ़े: सांसद मनसुख वसावा ने सीएम विजय रूपाणी से मुलाकात के बाद इस्तीफा वापस लिया 

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

[divider][/divider]

देश में ब्रिटेन से आए लोगों में कोरोना के नए प्रकार के पाए जाने से केन्द्रीय सरकार ने एहतिआती कदम उठाते हुए वहां आने-जाने वाली फ्लाइट को 22 दिसम्बर से अस्थायी रूप से रद्द कर दिया था। ब्रिटेन से आए 20 लोगों में कोरोना के नए वेरिएंट का वायरस मिला है।

Related Articles

Back to top button