स्पोर्ट्स

क्रिकेट से जुड़े किस्सों को हेड कोच रवि शास्त्री की इस किताब में करेंगे साझा

स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री एक किताब अब खेल पत्रकार अयाज मेमन के साथ मिलकर लिखेंगे जिसका चित्रण शिवा राव ने किया है. रवि शास्त्री की इस किताब में क्रिकेट से जुड़ी अपनी यादों के अलावा उन क्रिकेटरों के किस्से को शेयर करेंगे जिन्होंने उनके करियर को सवांरने में हेल्प की. इस किताब के अधिकार हार्पर कोलिंस इंडिया ने हासिल किये.

इस किताब में शास्त्री उन असाधारण प्रतिभाओं के बारे में बोलेंगे जिन्होंने अपने करियर के दौरान उनका सामना किया था. शास्त्री ने बोला कि मुझे कुछ महानतम क्रिकेटरों के साथ खेलने, उन्हें देखने और कमेंट्री करने के बाद कोचिंग करने का अवसर मिला है.

भारतीय कोच रवि शास्त्री के अनुसार मेरे क्रिकेट से जुड़ी रोमांचक जीवन की एक झलक मिलेगी. चार दशक पहले टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने वाले शास्त्री ने विवियन रिचर्ड्स, इयान बॉथम, सुनील गावस्कर, रिकी पोंटिंग, मुथैया मुरलीधरन, इमरान खान और सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गजों संग खेला है. शास्त्री ने 36 वर्ष पहले 10 जनवरी के दिन बॉम्बे के लिये खेलते हुए रणजी में बड़ौदा के गेंदबाज तिलक राज के खिलाफ एक ओवर में छह छक्के मारे थे.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

Related Articles

Back to top button