स्पोर्ट्स

Ind Vs Eng: वनडे सीरीज में दर्शकों की एंट्री पर रोक, एमसीए का फैसला

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 23 मार्च से पुणे में होगी लेकिन दर्शकों की एंट्री नहीं होगी. वनडे सीरीज के मैच 23, 26 और 28 मार्च को होंगे लेकिन महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी के मद्देनजर इन मुकाबलों को बिना दर्शकों के खेलने का फैसला हुआ है.

एमसीए ने बोला महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी को गंभीरता से लेते हुए इन मुकाबलों को बिना दर्शकों के खेलने की परमिशन मिली है. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज अहमदाबाद में खेली जाएगा और तीन मैचों की वनडे पुणे में खेली जाएगी.

वैसे भारतीय टीम इन वनडे में स्टार प्लेयर्स के बिना खेलेगी. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टी20 और वनडे सीरीज में नहीं होंगे. इससे पहले जसप्रीत बुमराह पहले ही अपना नाम चौथे और अंतिम टेस्ट से वापस ले चुके हैं. वैसे कयास है कि अब बुमराह सीधे आईपीएल में वापसी करेंगे.

टेस्ट सीरीज के बाद अहमदाबाद में ही दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज होगी. जसप्रीत बुमराह पिछले साल आईपीएल से लगातार खेल रहे है और उन्हें आराम की जरुरत है. ये फैसला महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) के अध्यक्ष विकास काकातकर की मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष मिलिंद नार्वेकर, महाराष्ट्र के सीएम और पर्यटन और पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे के साथ हुई मीटिंग के बाद लिया गया.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

Related Articles

Back to top button