उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराजनीतिराज्यराष्ट्रीयलखनऊ

अखिलेश यादव बतायें पत्रकारों का कौन सा प्रश्न बर्दास्त नहीं हुआ – अंशु अवस्थी

लखनऊ, 15 मार्च 2021 (दस्तक टाइम्स): कांग्रेस के प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने कहा कि मुरादाबाद में पत्रकारों को पीटा गया और आरोप प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर लगा। सभी नेता व जनप्रतिनिधि पत्रकारों के प्रश्नों के उत्तर देते रहे हैं। फिर पत्रकारों ने ऐसा क्या प्रश्न कर दिया, जो अखिलेश जी इतने आग बबूला हो गये। अखिलेश यादव बताये पत्रकारों का कौन सा प्रश्न था, जो उन्हें बर्दास्त नहीं हुआ।

लखनऊ में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के समर्थन में होर्डिंग टंगने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता अंशु ने कहा कि लोकतंत्र में सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है। राजनीति में आरोप भी लगते रहे हैं। शहर में टांगी गयी होर्डिंग में किसी ने अपनी बात को रखा ही है, जो किसी दूसरे के खिलाफ तो होगी ही।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के पक्ष में होर्डिंग टांगने वालों को मैं नहीं जानता लेकिन उन्होंने अपनी बातों को समाज के सामने रखा होगा। इसी तरह पत्रकारों को प्रश्न पूछने की स्वतंत्रता रही है। मुरादाबाद में भी पिछले दिनों दो चैनलों के पत्रकारों ने अखिलेश यादव से प्रश्न किया था, जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री इस कदर भड़क गये कि पत्रकारों को पीटने की नौबत तक बात पहुंच गयी। उन्होंने कहा कि वे पत्रकारों के साथ है। समाज में सही बात उठाना और लिखना, ये पत्रकारों ने हमेशा से किया है। वह स्वयं भी टीवी डिबेट में कई बार तीखे प्रश्नों को झेलते हैं। इसका ये मतलब तो नहीं है कि वहां मारपीट की नौबत आ जाये। कांग्रेस के पत्रकार वार्ता में भी कई बार पत्रकारों द्वारा तीखे प्रश्न पूछे जाते हैं। कांग्रेस पार्टी के नेताओं की तरफ से हर प्रश्न के उत्तर दिये जाते हैं और पत्रकार समाज का सम्मान भी किया जाता है।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें http://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिएhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

Related Articles

Back to top button