स्पोर्ट्स

मुंबई के खिलाफ सत्र की पहली जीत पर होगी हैदराबाद की निगाह

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल में शनिवार को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच चेन्नई में होगा. पांच बार आईपीएल की विजेता मुंबई इंडियंस को सत्र के पहले मैच में भले ही हार मिली थी.

हालांकि अगले ही मैच में उसके प्लेयर ने फॉर्म में वापसी की और 10 रन से कोलकाता नाइट राइडर्स को मात दी. अब मुंबई टीम का सामना डेविड वार्नर की अगुवाई वाली हैदराबाद टीम से होगा.

मुंबई इंडियंस ने अब तक सत्र में दो में से एक मैच में जीत दर्ज की है, वही हैदराबाद का सत्र अब तक खराब रहा है और उसे अपने दोनों ही मैचों में हार मिली है.

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में हुए मैच में हैदराबाद को कोलकाता ने 10 रन से मात दी थी वही इसी मैदान पर विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी के खिलाफ 6 रन से करीबी हार मिली थी.

हैदराबाद टीम को मुंबई इंडियंस को मात देकर सत्र में अपनी पहली जीत हासिल करने की उम्मीद है तो मुंबई टीम को सीजन के पहले मैच में भले ही हार मिली लेकिन आरसीबी को जीत के लिये आखिरी गेंद तक का इंतजार करना पड़ा.

कोलकाता टीम चेन्नई के इसी मैदान पर मुंबई के खिलाफ एक समय जीत की पटरी पर दिखाई दे रही थी हालांकि गेंदबाज उसका सपना पूरा नहीं हो सके. मुंबई के सामने हैदराबाद की चुनौती होगी. इस मैच के लिये मुंबई की प्लेइंग इलेवन में बदलाव होने के असर नहीं दिख रहे है.

गेंदबाजों के लिये बेहतर इस पिच पर किसी गेंदबाज को ही जगह मिल सकती है. हैदराबाद टीम को भले ही पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन उसके पास बेहतर गेंदबाज हैं और टीम उसी प्लेइंग इलेवन आ सकती है.

टीमें

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, मार्को जेनसन, राहुल चाहर, जसमीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट

सनराइजर्स हैदराबाद : ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), डेविड वॉर्नर (कप्तान), मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो, अब्दुल समद, विजय शंकर, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, शाहबाज नदीम और टी नटराजन

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

Related Articles

Back to top button