टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगस्पोर्ट्स

रविंद्र जडेजा की घातक गेंदबाज़ी के आगे आरसीबी की एक नहीं चली

स्पोर्ट्स डेस्क : रविंद्र जडेजा (3 विकेट, नाबाद 62 रन, 28 गेंद, 4 चौके, 5 छक्के) के हरफनमौला प्रदर्शन के साथ फाफ डुप्लेसिस (50 रन, 41 गेंद, 5 चौके, 1 छक्के) की अर्धशतकीय पारी से सीएसके ने आईपीएल-2021 के मैच में आरसीबी को 69 रन से मात दी.

सीएसके कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी चुनी और चेन्नई ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 191 रन बनाये. जवाब में आरसीबी निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट पर 122 रन ही बना सकी.

इससे पहले सीएसके के लिये रितुराज गायकवाड़ के साथ फाफ डु प्लेसिस ने पारी का आगाज किया. दोनों ने टीम को बेहतरीन शुरुआत दी. सीएसके का पहला विकेट रितुराज गायकवाड़ के रूप में गिरा जो 33 रन बनाकर चहल की गेंद पर काइल जैमीसन को कैच थमा बैठे.

सुरेश रैना 23 रन बनाकर हर्षल पटेल की गेंद पर देवदत्त पडिक्कल को कैच थमा बैठे. अगली गेंद पर फाफ डु प्लेसिस 50 रन बनाकर हर्षल पटेल की गेंद पर डैन क्रिश्चियन को कैच थमा बैठे.

अंबाती रायुडू 14 रन बनाकर हर्षल पटेल की गेंद पर काइल जैमीसन को कैच थमा बैठे. हर्षल पटेल ने अंतिम ओवर में 37 रन दिये. रवींद्र जडेजा ने इस ओवर में चार छक्के और एक चौका मारा. रवींद्र जडेजा 62 और महेंद्र सिंह धोनी दो रन बनाकर नाबाद लौटे.

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी को देवदत्त पडिक्कल और विराट कोहली ने तेज शुरुआत दी. दोनों तीन ओवर में 44 रन जोड़े. विराट कोहली के रूप में टीम का पहला विकेट गिरा जो आठ रन बनाकर सैम कुर्रन की गेंद पर धोनी को कैच थमा बैठे.

देवदत्त पडिक्कल 34 रन बनाकर शार्दुल ठाकुर की गेंद पर सुरेश रैना को कैच थमा बैठे. वाशिंगटन सुंदर 7 रन बनाकर जडेजा की गेंद पर रितुराज गायकवाड़ को कैच थमा बैठे.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

Related Articles

Back to top button