स्पोर्ट्स

पोर्तो में चेल्सी और मैनचेस्टर सिटी का फाइनल होगा, दस फीसदी फैन्स की एंट्री

स्पोर्ट्स डेस्क : चैंपियंस लीग फुटबॉल के 29 मई को चेल्सी और मैनचेस्टर सिटी के बीच खेले जाना वाला फाइनल मैच पोर्तो में होगा. पहले ये मुकाबला लंदन के वेम्बले स्टेडियम में होना था लेकिन प्रसारकों और अतिथियों को ब्रिटिश अधिकारियों की तरफ से आइसोलेशन में राहत नहीं मिल पाई.

ये मैच 50000 दर्शकों की क्षमता वाले ड्रागाओ स्टेडियम में होगा. इसमें इंग्लैंड के क्लबों के हजारों समर्थक जुटेंगे क्योंकि सूत्रों के अनुसार पुर्तगाल सरकार ने स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री की परमीशन दे दी है.

पुर्तगाल में स्टेडियमों में दर्शकों की एंट्री पर रोक थी लेकिन इस छूट के बाद दस फीसदी दर्शकों को एंट्री मिलेगी. युएफा को दस हजार से ज्यादा दर्शकों के इस मैच के लिये जुटने की उम्मीद है.

चेल्सी ने सेमीफाइनल में 13 बार की चैंपियन स्पेनिश क्लब रियल मैड्रिड को हराया था. इस बार फाइनल में 2008 में फाइनल खेलने वाली दोनों टीमें होंगी.

चेल्सी को इससे पहले 2008 में मॉस्को में मैनचेस्टर यूनाइटेड से हार मिली थी. पहले सेमीफाइनल में रियाद महरेज के दो गोलों से मैनचेस्टर सिटी ने दूसरे लेग में पेरिस सेंट जर्मेन को मात देकर पहली बार चैंपियंस लीग के फाइनल में एंट्री ली थी.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

Related Articles

Back to top button