मनोरंजन

मुश्किल में अजय देवगन, गैर-इरादतन हत्या की शिकायत !

ajay-devgan-55598f7a1af2e_lबॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं क्‍योंकि उन पर टेलीविजन पर एक पान मसाला का विज्ञापन करने के लिए गैर-इरादतन हत्या समेत अन्य आरोपों के तहत मामला

दर्ज करने की मांग के साथ दाखिल शिकायत पर एक स्थानीय अदालत ने पुलिस को जांच पड़ताल करने को कहा है।

वकील अमर श्रीबाद ने 14 अक्‍टूबर को भिवंडी अदालत में शिकायत दाखिल कर देवगन के खिलाफ टीवी चैनलों पर पान मसाला का विज्ञापन करने के लिए गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की थी।

भिवंडी अदालत के न्यायिक मजिस्ट्रेट डीपी काले ने नारपोली थाने शिकायत की जांच करने और 30 दिसंबर तक रिपोर्ट जमा करने का निर्देश दिया।

शिकायत में कहा गया है कि इस तरह के विज्ञापनों को देखकर कई लोग पान मसाला खाते हैं और मुंह के कैंसर से मर चुके हैं या अब भी मर रहे हैं। श्रीबाद ने अपनी शिकायत में यह दावा भी किया कि राज्य में गुटखा पर पाबंदी होने के बावजूद अभिनेता द्वारा पान मसाला का विज्ञापन करना लोगों को इसे खाने के लिए उकसाना है और इसे अवैध तरीके से बेचा जा रहा है।

मेरे बच्चे पर हुआ ऐड का असर

शिकायतकर्ता के मुताबिक उन्होंने छह महीने पहले अजय देवगन के खिलाफ शिकायत करने का फैसला तब लिया, जब उनके आठ साल के बेटे ने टीवी पर विज्ञापन देखकर पान मसाला खाना चाहा था।

उनके बेटे ने कहा कि वो पान मसाला खाना शुरू करेगा तो उसके पास भी सिंघम जैसी एनर्जी आ जाएगी। बता दे कि अजय देवगन की इस टाइटल की फिल्म आई थी, जिसमें उनके किरदार का नाम सिंघम होता है।

 

Related Articles

Back to top button