मनोरंजन

क्रूज पर चल रही रेव पार्टी, कोकीन से हशीश तक बरामद,शाहरुख खान के बेटे आर्यन से पूछताछ जारी

मुंबई: मुंबई में एक शिप में ड्रग्स पार्टी हो रही थी, जिसके बीच में एनसीबी की टीम ने धावा बोल दिया. पार्टी में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम भी सामने आया है. उनसे एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है. जबकि 8 लोगों को इस केस में गिरफ्तार कर लिया गया है.बीच समंदर में चल रही ड्रग्स पार्टी पर छापा मारकर एनसीबी ने तहलका मचा दिया है. समंदर में एनसीबी का ये अबतक का पहला और बड़ा ऑपरेशन है. इस कार्रवाई में 8 लोगों की गिरफ्तारी हो गई है, जबकि बाकी लोगों से पूछताछ चल रही है. शाहरुख के बेटे से भी पूछताछ चल रही है.

पूछताछ में बॉलीवुड स्टार शाहरुख के बेटे ने बताया है कि उन्हें गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिया. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि आर्यन को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. एनसीबी से पूछताछ में आर्यन ने ये भी दावा किया है कि उस पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था. सूत्रों ने ये भी बताया कि क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं. आर्यन ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी. एनसीबी से जुड़े सूत्रों से ये भी पता चला है कि जिन लोगों को पकड़ा गया है, उनके पास से रोलिंग पेपर भी मिले हैं.

सात घंटे तक चली एनसीबी की रेड
एक पुख्ता टिप मिलने के बाद मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और अन्य एनसीबी अधिकारी जहाज में आम यात्रियों की तरह सवार हुए। मुंबई से रवाना होकर जहाज जैसे ही समुद्र के बीचोंबीच पहुंचा, तभी रेव पार्टी शुरू हुई। इसके बाद एनसीबी के अधिकारी एक्शन में आ गए और सात घंटे तक छापेमारी जारी रही। इस रेड में सुपरस्टार के बेटे सहित 10 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है। सभी को मुंबई लाया गया है। माना जा रहा है कि इस रेव पार्टी के पीछ दिल्ली की किसी कंपनी का हाथ था।

एनसीबी ने छापेमारी में क्या-क्या बरामद किया?
सात घंटे लंबी चली छापेमारी के दौरान एनसीबी अधिकारियों को 4 तरह के ड्रग्स मिले। इनमें MDMA, मेफेड्रोन, कोकीन और हशीश शामिल हैं। हालांकि, अभी भी छानबीन जारी है। सूत्रों के मुताबिक, एक बॉलीवु़ड के सुपरस्टार के बेटे को भी हिरासत में लिया गया है। हालांकि, अभी यह कंफर्म नहीं है कि उसने ड्रग्स का सेवन किया था या नहीं। क्रूज को वापस मुंबई लाया गया है। हिरासत में लिए गए सभी आरोपियों को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। क्रूज पर सवार सभी लोगों का डोप टेस्ट किया जा सकता है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी है कि यहां एक यात्री क्रूज शिप (जहाज) पर शनिवार शाम छापेमारी की, जहां पार्टी चल रही थी और उसमें मादक पदार्थों का सेवन किया जा रहा था। उन्होंने बताया कि यह जहाज गोवा जाने वाला था और उस पर सैकड़ों यात्री सवार थे। जहाज पर एक पार्टी होने के बारे में एक गुप्त सूचना मिलने पर एनसीबी के दल ने छापेमारी की। अधिकारी ने बताया कि कुछ यात्रियों के पास से प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद किये गये। किसी भी यात्री को जहाज से उतरने नहीं दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button