मनोरंजन

बाढ़ पीड़ितों के लिए दिखाया शाहरूख ने बड़ा दिल, किए एक करोड़ दान

shahrukh-khan-56666435f3732_lतमिलनाडु में बारिश के चलते चेन्नई समेत कई जिलों में आई बाढ़ से बर्बाद हुए लोगों की मदद के लिए फिल्म स्टार शाहरुख खान आगे आए हैं।शाहरुख ने अपनी कंपनी ‘रेड चिलीज’ और टीम ‘दिलवाले’ की ओर से एक करोड़ रुपए तमिलनाडु के सीएम के ‘पब्लिक रिलीफ फंड’ में जमा कराए हैं।

इसके लिए उन्होंने तमिलनाडु की सीएम जयललिता के नाम एक चिट्ठी भेजी गई है। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से पीड़ित लोगों के लिए किये जा रहे कार्य सराहनीय है तथा उम्मीद करता हूं कि हमारे अनुदान से राहत कार्य में फायदा होगा।

शाहरुख खान ने कहा कि यह अनुदान ‘दिलवाले’ टीम तथा रेड चिल्लीज इंटरटेनमेंट की ओर से है। बता दें अब तक चेन्नई बाढ़ सकंट के लिए फिल्म इंडस्ट्री से कई दिग्गज हस्त‍ियां बढ़ चढ़ कर बाढ़ग्रस्त लोगों की सहायता के लिए आगे आई हैं।

सोमवार को शाहरुख खान के नाम पर ट्विटर पर #SRKDonates1crToChennai ट्रेंड में है। सोशल मीडिया पर शाहरूख की खूब तारिफ हो रही है और साथ ही साथ शाहरूख द्धारा भेजा गया लेटर भी खूब शेयर किया जा रहा है।

बारिश ने तोड़ा 100 साल का रिकॉर्ड

तमिलनाडु में बारिश ने चेन्नई में पिछले 100 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बाढ़ के चलते रेल, एयर और बस सर्विस प्रभावित हो गई। भारी बारिश की वजह से तमिलनाडु के चेन्नई, तिरूवल्लूर, कांचीपुरम और कड्डलोर जिले सबसे ज्यादा प्रभावित हुए। यहां से 4 लाख से ज्यादा लोगों को विस्थापित किया गया था।

 

Related Articles

Back to top button