राज्य

जोधपुर में दिखा भयावह मंजर, 10 लोगों पर दौड़ी ऑडी कार

जोधपुर। राजस्थान (Rajasthan) की सूर्यनगरी (Suryanagari) जोधपुर (Jodhpur) के एम्स रोड (AIIMS Road) पर मंगलवार को एक तेज रफ्तार ऑडी कार (audi car) ने जमकर कहर बरपाया। ऑडी ने तेज रफ्तार से एम्स सड़क पर पहले गाड़ियों को टक्कर मारी फिर किनारे बनी झोपड़ पट्टी में बैठे लोगों को रौंद दिया। हादसे (accidents) में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, करीब 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

अब इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो (cctv video) सामने आया है। सभी घायलों (injured) को एम्स (AIIMS) में भर्ती करवाया गया है। जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस (Police) ने ऑडी कार के साथ ही चालक को हिरासत (Arrest) में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस (Police) की मानें तो सुबह करीब 11 बजे एक तेज रफ्तार ऑडी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे झोपड़ पट्टी में घुस गई थी।

इस दौरान कार ने झोपड़ पट्टी में बैठे लोगों के साथ ही वाहन चालकों को चपेट में ले लिया। जोधपुर (Jodhpur) दौरे पर पहुंचे सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) भी हादसे की जानकारी के बाद घायलों से मिलने एम्स पहुंचे। यहां सीएम गहलोत ने घायलों और उनके परिजनों से मुलाकात की। साथ ही पुलिस अधिकारियों से हादसे के बारे में जानकारी ली।

Related Articles

Back to top button