उत्तराखंड

रुहेलखंड डिपो की बस पलटी

acr300-566b196aebeb0ACCIDENTबरेली से हल्द्वानी जा रही रुहेलखंड डिपो की रोडवेज बस शुक्रवार देर शाम असंतुलित होकर हल्द्वानी रोड पर गोकुलनगर के निकट गहरे खड्ड में पलट गई। दुर्घटना में दर्जनों यात्री घायल हुए हैं। घायलों का किच्छा और हल्द्वानी के अस्पतालों में इलाज चल रहा है। दुर्घटना के बाद बस के चालक और परिचालक दोनों फरार हैं।
जानकारी के अनुसार रुहेलखंड डिपो की बस संख्या यूपी 25टी 9679 देर शाम हल्द्वानी रोड पर गोकुलनगर के निकट गहरे खड्ड में पलट गई। दुर्घटना के समय बस में तीन दर्जन से अधिक यात्री बताए जा रहे हैं। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। इस पर राहगीरों ने दुर्घटना की खबर पुलिस को दी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकालकर 108 एंबुलेंस से सरकारी अस्पताल भिजवाया जबकि कुछ स्थानीय घायल लोगों की मदद से हल्द्वानी उपचार के लिए चले गए। दुर्घटना में बालाजी दरबार हल्द्वानी जा रहा सिसई किच्छा निवासी रामजी लाल का पूरा परिवार घायल हो गया। यहां रामजीलाल, पत्नी परमेश्वरी बेटी कल्पना घायल हो गई जबकि बरेली से अपने रिश्तेदार के घर मौत की सूचना पर हल्द्वानी जा रहे बिहारीपुर ढाल बरेली निवासी कसना, सैनफ, फिरोजा, अख्तरी भी घायल हुए।
हल्द्वानी के उत्तर उजाला निवासी महेश गुप्ता व किरन गुप्ता भी घायलों में हैं। मोवई काजियान बरेली निवासी लईक अहमद ने बताया कि दुर्घटना के समय सामने एक कार आ गई थी उसे बचाने में बस पलटी है। लईक अहमद ने बताया कि चालक बस को बहुत तेज चला रहा था। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के तुरंत बाद बस के चालक और परिचालक फरार हो गए। दुर्घटना के घायल उपचार के बाद अपने घरों को रवाना हो गए।

Related Articles

Back to top button