टॉप न्यूज़राज्यराष्ट्रीय

आंध्र प्रदेश के केमिकल फैक्ट्री में धमाके में 6 लोगों की मौत, सीएम ने किया 25 लाख के मुआवजे का ऐलान

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश में आज बड़ा हादसा हुआ है। बताना चाहते हैं कि केमिकल फैक्ट्री (Andhra Pradesh Blast) में हुए धमाके में छह लोगों की मौत हुई है। इस घटना में 12 लोग घायल हुए हैं। कहा जा रहा है कि फैक्ट्री में धमाके के बाद आग लग गई। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मृतकों के परिजनों को 25 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मृतकों के परिजनों को 25 लाख रुपये, गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को 5 लाख रुपये और जिन्हें मामूली चोटें आई हैं उन्हें 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। इस ब्लास्ट के बाद एलुरु के एसपी राहुल देव शर्मा ने कहा कि एलुरु के अक्किरेड्डीगुडेम में एक केमिकल फैक्ट्री में आग लगने से 6 लोगों की मौत हो गई और 12 घायल हो गए हैं। नाइट्रिक एसिड, मोनोमिथाइल के रिसाव से आग लगी है।

वहीं आंध्र प्रदेश के राज्यपाल बिस्वा भूषण हरिचंदन ने एलुरु के अक्किरेड्डीगुडेम में एक केमिकल फैक्ट्री में आग लगने की दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और राज्यपाल के बयानों के अनुसार दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हुई है।

बताया जा रहा है कि इस हादसे के समय लेबोरेटरी के इस ब्लॉक में 30 लोग काम कर रहे थे। इस घटना के बाद मौके पर पुलिस के साथ-साथ दमकल विभाग के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया जा सका।

Related Articles

Back to top button