टॉप न्यूज़राज्यराष्ट्रीय

देश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, हर दिन मिल रहे 2 हजार से पार नए मरीज

Corona Case in India: भारत में कोरोना वायरस के नए मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। हर दिन देश में कोरोना के 2 हजार से पार नए मरीज मिल रहे हैं। बता दें कि बीते 24 घंटो में देश में 2,706 नए मरीज कोरोना के सामने आए हैं। वहीं कोरोना से 25 लोगों की मौत भी दर्ज की गई। लगातार बढ़ रहे मामलों के चलते भारत में अब कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 17,698 हो गई है।

दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के अनुसार एक दिन में दिल्ली में 357 मामले मिले हैं। संक्रमण दर 1.83 प्रतिशत रही। वहीं महामारी से एक भी मौत नहीं हुई है। यह लगातार तीसरा दिन है जब दिल्ली में कोरोना से किसी की भी मौत दर्ज नहीं की गई है। जिसके बाद दिल्ली में अब कोरोना से एक्टिव मरीजों की संख्या 1,624 हो गई है।

महाराष्ट्र में एक बार फिर कोरोना अपना कहर बरपा रहा है। 500 से अधिक नए मामले दर्ज किए गए हैं। महाराष्ट्र में कोरोना के 550 नए केस दर्ज किए गए हैं। जिनमें ज्यादातर मरीज मुंबई से हैं। इस दौरान सोलापुर में कोविड से 1 मौत हुई। बता दें कि शनिवार को भी महाराष्ट्र में 529 मामले दर्ज किए गए थे। राजस्थान में कोरोना के 73 नए केस दर्ज किए गए हैं। वहीं केवल 26 मरीज ही कोरोना से रिकवर हुए हैं। अब राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 657 तक पहुंच गई है। सबसे ज्यादा मरीज राजधानी जयपुर में 33 मिले हैं।

Related Articles

Back to top button