मध्य प्रदेशराज्य

कांग्रेसी आ गए तो गरीब का राशन भी खा जाएंगे: सीएम चौहान

भोपाल: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि भाजपा का हर कार्यकर्ता डायनामिक है। पार्टी ने जो प्रत्याशी उतारे हैं वे भी डायनामिक हैं। कांग्रेस ने तो चुनाव में घिसे पिटे प्रत्याशी उतारे हैं। इससे ज्यादा बेइज्जती कांग्रेस की क्या होगी कि उसके पास पार्षद और महापौर चुनाव लड़ाने के लिए प्रत्याशी ही नहीं हैं। उन्हें विधायकों को महापौर का चुनाव लड़ाना पड़ा है। राजधानी के भवानी चौक में भाजपा की महापौर प्रत्याशी मालती राय के नामांकन के पहले चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम चौहान ने कहा कि कांग्रेसी आ गए तो गरीब का राशन भी खा जाएंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को घेरते हुए सीएम चौहान ने कहा कि नाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ता की बेइज्जती की है जबकि हमारी पार्टी ने गाइडलाइन बनाकर काम किया है। उन्होंने नाथ पर यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस के टिकट वितरण में लगता है कि जो माल दे, उसे टिकट दो या सारे टिकट घर के लोगों को ही दे दो।

उन्होंने संबल योजना बंद किए जाने पर कहा कि कमलनाथ बताएं कि इस योजना को बंद क्यों किया था? इसके बाद सीएम शिवराज और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा शुक्रवार को भोपाल और ग्वालियर में महापौर पद के लिए घोषित प्रत्याशियों के नामांकन दाखिले के वक्त मौजूद रहे। दोनों ही नेताओं ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर पहले भोपाल की प्रत्याशी मालती राय और बाद में ग्वालियर की कैंडिडेट सुमन शर्मा का नामांकन भरवाया। दोनों ही नेता कल इंदौर में पुष्यमित्र भार्गव का नामांकन दाखिल कराने भी जाएंगे।

मुट्ठी बनकर दिखाएं ताकत: वीडी शर्मा
प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि कार्यकर्ताओं को पंजा नहीं मुट्ठी बनकर संकल्प लेना है और पार्टी की जीत के लिए काम करना है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ भी भाजपा कार्यकर्ताओं की ताकत समझ चुके हैं और कहते हैं कि ताकत देखनी है तो भाजपा कार्यकर्ताओं की देखो। इसलिए कांग्रेस छल कपट की राजनीति भी कर सकती है जिससे सावधान रहना है।

Related Articles

Back to top button