स्पोर्ट्स

वर्ल्ड कप से पहले शेन वॉटसन ने चुने टॉप-5 टी20 खिलाड़ी; भारत, सूर्यकुमार यादव को मिली जगह

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज शेन वॉटसन ने उन पांच खिलाड़ियों का खुलासा किया है, जिन्हें वह पहले चुनेंगे अगर उनको वर्ल्ड टी20 इलेवन चुनने का अविश्वसनीय काम दिया जाए। पूर्व क्रिकेटर शेन वॉटसन ने अपने शीर्ष पांच विश्व टी20 खिलाड़ियों में भारत के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का नाम भी शामिल किया है। ऑस्ट्रेलिया के अब तक के सर्वश्रेष्ठ सफेद गेंद वाले खिलाड़ियों में से एक रहे शेन वॉटसन ने हाल के दिनों में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सीमित ओवरों के खिलाड़ियों की मदद के लिए कोचिंग की ओर रुख किया है और इस साल 41 वर्षीय इंडियन प्रीमियर लीग में सहायक कोच के रूप में दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हुए।

पांच खिलाड़ियों में वॉटसन ने सूर्यकुमार को दूसरे नंबर पर चुना है। आईसीसी रिव्यू में बोलते हुए ऑस्ट्रेलियाई ने कहा, “वह (सूर्यकुमार) अविश्वसनीय रूप से अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, और वह मेरी नंबर 2 पिक होंगे और कहा कि अगर “केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप में विस्फोट करते हैं तो उन्हें” आश्चर्य नहीं होगा, क्योंकि उसे ऑस्ट्रेलिया में इन परिस्थितियों में हावी होने के लिए गेम मिला है।”

टी20 विश्व कप 2022 ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से 13 नवंबर खेला जाएगा, इसका फाइनल मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में होगा। पिछले संस्करण के दौरान भारत ग्रुप स्टेज में ही बाहर हो गया था, क्योंकि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम अपने शुरुआती दो मुकाबले पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से हार गई थी।

वॉटसन ने इस लिस्ट में पाकिस्तान के दो खिलाड़ियों बाबर आजम और शाहीन शाह अफरीदी को क्रमशः नंबर एक और पांच के रूप में चुना है। बाबर के बारे में बात करते हुए ऑस्ट्रेलियाई ने कहा, “मैं सबसे पहले बाबर आजम को चुनूंगा। वह दुनिया में नंबर वन टी20 बल्लेबाज है, और वह सिर्फ हावी होना जानता है।

Related Articles

Back to top button