राष्ट्रीय

यात्री बस डम्पर से टकराई, 50 घायल, 15 गंभीर घायल अलवर रैफर

just-crashed-50-injured-15-seriously-injured-5688c4230b854_lबालाजी से दिल्ली जा रही यात्री बस क्षेत्र के गांव घीकाका के पास किशनगढ़बास-कोटकासिम रेवाड़ी रोड पर खड़े एक डम्पर से सुबह 3 बजे टक्करा गई, जिससे बस में बैठे करीब 50 यात्री घायल हो गए।घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला तथा उपचार के लिए कोटकासिम के राजकीय अस्पताल में लाया गया। यहां से 15 अधिक गंभीर घायलों को रैफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब तीन बजे बालाजी से दिल्ली के लिए यात्री बस घीकाका गांव के पास खड़े डम्पर से टकराने से बस में बैठे करीब 50 यात्री घायल हो गए।

घटना के बाद कोटकासिम थाना पुलिस ने मौके पर जाकर ग्रामीणों की सहायता से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला तथा एम्बुलेंस 108 की सहायता से कोटकासिम के राजकीय अस्पताल में लाया गया। वहीं तड़के हुए हादसे के कारण अस्पताल में 15 यात्रियों को गम्भीर चोट होने के कारण चिकित्सकों ने उन्हें अलवर रैफर कर दिया।

ये हुए गंभीर रूप से घायल

सभी यात्री दिल्ली के निवासी हैं जिनमें गंभिर रूप से घायल रामेश्वर दयाल उम्र 57, शेरसिंह उम्र 30, बबली उम्र 35, अनिल उम्र 40, सुरेश चन्द गुप्ता उम्र 40, भगवत शर्मा उम्र 45, जुगल किशोर उम्र 43, मनोज, राखी उम्र 27, शुभम को अलवर के चिकित्सालय में रैफर किया गया।

घायलों ने कहा, नहीं मिली सुविधा

तड़के सुबह हुए हादसे के बाद सभी घायलों को कोटकासिम के सरकारी अस्पताल में लाया गया, लेकिन समय पर उन्हें बैड पर कम्बल नहीं मिले जिसके कारण ठिठुरती ठण्ड का सामना करना पड़ा। घायलों से पूछे जाने पर कहा कि अस्पताल में सुविधा नहीं मिली।

पत्थरों से भरा डम्फर बना हादसे का कारण

घटना के बाद रविवार को ग्रामीणों ने बताया कि इस सड़क मार्ग पर रातभर पत्थरों से भरे डम्पर अधिक चलते हैं जिनके कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं।

आज सुबह तड़के भी पत्थरों से भरे डम्फर सड़क के बीच खड़ा हुआ हादसे का कारण बन गया। ग्रामीणों का कहना है कि डम्परों पर रोक लगाने की कई बार मांग भी की गई उसके बाद भी इन डम्परों पर प्रशासन रोक नहीं लगा पा रहा है।

Related Articles

Back to top button