दिल्ली

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड: दरिंदे आफताब पूनावाला का एक और कबूलनामा- शरीर काटा फिर चेहरा जलाया

नई दिल्ली: दिल्ली के श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब खबर है कि हत्यारे आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा को मारने के बाद उसकी पहचान छिपाने के लिए चेहरा भी जलाया था। फिलहाल, इस मामले की जांच जारी है। घटना मई की है, जिसका खुलासा युवती के पिता की शिकायत के बाद नवंबर में हुआ है।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने जानकारी दी है कि आफताब ने पुलिस के सामने एक और गुनाह कबूला है। उसने पुलिस को बताया कि श्रद्धा के शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने के बाद पहचान छिपाने के लिए चेहरे को भी जलाया था। इतना ही नहीं उसने पुलिस के सामने यह खुलासा भी किया कि हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के तरीके जानने के लिए इंटरनेट का सहारा लिया था।

क्यों हुआ झगड़ा
मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि 18 मई को श्रद्धा और आफताब के बीच घरेलू सामान खरीदने को लेकर झगड़ा हुआ था। बाद में अन्य मुद्दों के उठने पर झगड़ा बढ़ा और रात करीब 8 से 10 बजे के बीच आफताब ने श्रद्धा का गला घोोंट दिया। खबर है कि आरोपी ने पूरी रात शव को उसी कमरे में रखा और अगले दिन छुरा और फ्रिज खरीदने के लिए चला गया। आरोप हैं कि आफताब ने शरीर के 35 टुकड़े किए थे और उन्हें फ्रिज में रखा था। बाद में 18 दिनों तक उन्हें पास के जंगलों में फेंकता रहा।

Related Articles

Back to top button