उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़

वाराणसी में भयंकर हादसा, 34 लोगों से भरी नाव गंगा में पलटी

नई दिल्ली/वाराणसी. वाराणसी (Varanasi) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां गंगा नदी (Ganga River) में एक नाव पलट गयी है और इसमें 34 लोग सवार बताए जा रहे थे। हालांकि इस हादसे में सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, वाराणसी के दशाश्वमेध घाट के उस पार क्षमता से ज्यादा सवारी भरी नाव पलट के गंगा में पलट जाने से यहां भयंकर अफरा तफरी मच गई। इनमे से 2 लोगों को मंडलीय चिकित्सालय भेजा गया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और राहत कर्मी भी पहुंच गए हैं।

इस नाव में सवार श्रद्धालुओं के डूबने पर आसपास मौजूद नाविकों ने गंगा में छलांग लगा कर जैसे तैसे सभी को सुरक्षित बाहर निकाला। दो लोगों को बाहर आने कर बाद उन्हें थोड़ी दिक्कत महसूस हुई। तो उन्हें कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल ले जाया गया है। वहीं हादसे के बाद नाविक मौके से भाग निकला है।

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम भी पहुँच गयी। घटना को लेकर मौजूद तीर्थ यात्री ने बताया कि, गंगा नदी के बीच में पहुंचते ही नाव अचानक डूबने लगी। इससे सभी लोग डर गये और पानी में ही कूदने लगे। जानकारी के अनुसार सभी आंध्र प्रदेश से वाराणसी पहुंचे थे। वहीं प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, यह सभी लोग केरल से आए हुए थे। इनकी संख्या भी लगभग 34 बताई जा रही है। इन सभी को नवीक ने अपनी एक बड़ी नाव में बिठाया था। लेकिन अचानक ही नाव में पानी भर गया। जिसके चलते नाव डूबने लगी।

Related Articles

Back to top button