टॉप न्यूज़राज्यराष्ट्रीय

तेलंगाना: डिलीवरी के दौरान स्विगी बॉय पर पालतू कुत्ते ने किया हमला, बचने के चक्कर में पहली मंजिल गिरा, मौत

हैदराबाद: तेलंगाना (Telangana) में एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक स्विगी डिलीवरी बॉय (Swiggy delivery boy) की पहली मंजिल से गिरने से मौत हो गई। यह हादसा तब हुआ जब वह डिलीवरी के लिए गया था। इसी बीच एक कुत्ते (dog) ने उसे दौड़ा लिया बचने के चक्कर में वह पहली मंजिल से नीचे गिर गया। गंभीर हालत में उसकी मौत हो गई। इस मामले में कुत्ते की मालकिन पर मामला दर्ज हुआ है। घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार रिजवान (Rizwan) नाम का युवक स्विगी में डिलीवरी बॉय का काम करता था। बंजारा हिल्स थाना क्षेत्र (Banjara Hills police station area) में एक इमारत में डिलीवरी के लिए गया था। इस दौरान उसे एक कुत्ते ने दौड़ा लिया। बचने के चक्कर में वह भागने लगा इसी बीच वह पहली मंजिल से नीचे गिर गया। गंभीर हालत में उसे पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक स्विगी डिलीवरी बॉय जिसका नाम रिजवान था। बंजारा हिल्स थाना क्षेत्र के एक अस्पताल में मौत हो गई। डिलीवरी के लिए जाते समय उस पर एक पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया और भागने की कोशिश करते हुए इमारत की पहली मंजिल से नीचे गिर गया। बंजारा हिल्स पुलिस ने कुत्ते के मालिक शोभना के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Related Articles

Back to top button