राज्यराष्ट्रीय

गुजरात में दिल्ली के कंझावला जैसा कांड, कार में फंसे युवक को 12 किलोमीटर तक घसीटने का आरोप

गुजरात : अब गुजरात में भी दिल्ली के कंझावला केस की तरह ही एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां सूरत जिले में कार में फंसे एक युवक को करीब 12 किलोमीटर तक सड़क पर घसीटा गया है। युवक का शव हादसे की जगह से करीब 12 किलोमीटर दूर सूरत के पालसना तालुका में मिला है। बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में मृतक युवक की पत्नी भी घायल हुई थीं। मृतक का नाम अश्विनी पाटिल बताया जा रहा है। अश्विनी की पत्नी का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

स्थानीय मीडिया से बातचीत करते हुए मृतक की पत्नी ने कहा है कि मैं और मेरे पति रात करीब 10 बजे सूरत आ रहे थे। अचानक पीछे से एक कार ने हमें टक्कर मार दी। मैं व्हीकल से गिर गई। वहां लोग तुरंत मेरी मदद के लिए पहुंचे थे। लोगों ने अंधेरे में मेरे पति को तलाशने की कोशिश की थी लेकिन वो नहीं मिले। घटना 18 जनवरी की बताई जा रही है। यह कपल दो पहिया वाहन पर था। उस वक्त एक कार ने उन्हें टक्कर मारी थी।

बातचीत में जिले के पुलिस अधीक्षक हितेश जोयसर ने बताया कि इस हादसे में एक कपल बाइक से जा रहा था और अज्ञात कार ड्राइवर ने उन्हें टक्कर मार दी। इस मामले में एक व्यक्ति ने मेरे WhatsApp पर संदिग्ध कार का वीडियो शेयर किया है। हमने कार की पहचान कर ली है और आरोपी के घर का पता लगाया है। फिलहाल आरोपी ड्राइवर अंडरग्राउंड हो गया है। हम उसे जल्द गिरप्तार कर लेंगे।

Related Articles

Back to top button