मनोरंजन

‘झूमे जो पठान’ गाने पर डांस करते दिखे रवींद्र जडेजा और विराट, तारीफ करते हुए शाहरुख ने कही ये बात

नई दिल्‍ली : टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं. मैदान पर अपनी खतरनाक बल्लेबाजी के दम पर विरोधी टीम के गेंदबाजों की बख्खिया उधेड़ने वाले विराट अपने डांस मूव्स के लिए भी काफी जाने जाते हैं. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान विराट कोहली और टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के ‘झूम जो पठान’ गाने पर जबरजस्त डांस करते नजर आए. इस पर अब शाहरुख खान ने आक्स एसआरके सेशन के दौरान रिएक्ट किया है.

दरअसल वैलेंटाइन के दिन शाहरुख खान ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आस्क एसआरके सेशन रखा. इस दौरान एक फैन ने शाहरुख खान को विराट कोहली और रवींद्र जडेजा का वो वीडियो मेंशन किया है, जिसमें क्रिकेट की दुनिया के ये दो महारथी किंग खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के पॉपुलर सॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ पर डांस करते दिख रहे हैं.

इस वीडियो के साथ ही उस फैन ने लिखा है कि- पठान डांस के लिए कुछ शब्द कहें. इस पर शाहरुख खान रिप्लाई देते हुए लिखा है कि- ‘इन दोनों ने मुझसे बेहतर डांस किया है. मुझे विराट और जडेजा से इसे सीखना होगा.’ इस तरह से शाहरुख खान ने विराट कोहली और रवींद्र जडेजा के डांस पर अपना रिएक्शन दिया है.

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचा है. फिल्म ‘पठान’ में महज दो गाने हैं ‘बेशरम रंग’ और ‘झूम जो पठान’ (Jhoome Jo Pathaan). लेकिन जिस तरीके से फिल्म ‘पठान’ का जादू फैंस सिर के चढ़कर बोला है. ठीक उसी तरह से शाहरुख खान के ‘झूम जो पठान ने’ फैंस को दीवाना बनाया है. सोशल मीडिया पर आपने देखा होगा कि ‘पठान’ (Pathaan) की स्क्रीनिंग के दौरान सिनेमाघरों में लोग ‘झूम जो पठान’ पर डांस करते नजर आए हैं.

Related Articles

Back to top button