राजस्थानराज्य

जयपुर में भाजपा युवा मोर्चा का गहलोत सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन

जयपुर : भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने बताया कि, युवा मोर्चा के विधानसभा घेराव से कांग्रेस सरकार डर गई है परन्तु भारतीय जनता युवा मोर्चा राजस्थान में पेपर लीक से युवाओं के भविष्य के साथ हो रहे खिलवाड, प्रदेश में बढ़ती हुई बेरोजगारी, बिगडी कानून व्यवस्था इत्यादि मुद्दों को लेकर लगातार आवाज उठाता आया है और आगे भी उठाता रहेगा।

शर्मा ने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए बताया कि युवा मोर्चा ने राजस्थान विधानसभा का कैलेण्डर देखकर ही राजस्थान विधानसभा का घेराव करने का निर्णय लिया था लेकिन राजस्थान सरकार ने विधानसभा घेराव से ठीक एक दिन पहले युवा मोर्चा की तैयारी और युवा आक्रोश से डरकर सरकार ने विधानसभा को स्थगित कर दिया। युवा आक्रोश से सरकार डरी हुई है।

शर्मा ने घेराव की जानकारी देते हुए बताया कि कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार ने घेराव से डरकर विधानसभा का सत्र स्थगित किया है लेकिन युवा मोर्चा सरकार की तरह मैदान छोड़कर नहीं भागेगा। अब युवा मोर्चा मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेगा। युवा मोर्चा के कार्यकर्ता राजस्थान के लाखों युवाओं की आवाज बनकर मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेगा।

Related Articles

Back to top button