राज्यराष्ट्रीय

रजाई में लिपटी पड़ी थी Girlfriend की लाश, 11 दिन बाद भी BF का नहीं मिला सुराग

जालंध : संतोखपुरा के सराभा नगर में लीव इन रिलेशन में रह रही महिला सिक्योरिटी गार्ड मनदीप कौर उर्फ सुमन की हत्या के 11 दिनों के बाद भी पुलिस आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस आरोपी विनोद कुमार उर्फ विक्की की तलाश में रेड भी कर रही है लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल सका है।

कुछ दिनों से पुलिस विक्की की लोकेशन न मिलने पर उसके दोस्तों और रिश्तेदारों को थाने तलब करके उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आरोपी के सभी रिश्तेदारों के पते और मोबाइल नंबर भी जुटा लिए हैं। पुलिस अब एक-एक करके सभी रिश्तेदारों के यहां दबिश भी कर सकती है। पूछताछ में शामिल किए लोगों को हिदायतें दी गई है कि अगर विक्की को लेकर कोई भी जानकारी मिलती है तो तुरंत पुलिस के साथ सांझी की जाए।

थाना आठ के प्रभारी संजीव कुमार ने कहा कि आरोपी विनोद की तलाश की जा रही है। ह्यूमन सोर्सिस से भी इनपुट जुटाए जा रहे हैं लेकिन भी तक विनोद को लेकर कोई ठोस सबूत हाथ नहीं आया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी। एसएचओ ने उन्होंने यह भी कहा कि जिस किसी ने भी फरार आरोपी विनोद उर्फ विक्की को शरण दी तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि 28 मार्च को सराभा नगर में किराए पर विक्की के साथ रह रही सुमन की लाश रजाई में लिपटी पड़ी मिली थी। शनिवार से सुमन की बहन कमलदीप कौर उसे फोन कर रही थी लेकिन सुमन का मोबाइल बंद था। जब कमलदीप कौर अपने पति के साथ सुमन के घर पहुंची को अंदर गली सड़ी हालत में सुमन की लाश देखी गई।

Related Articles

Back to top button