उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़लखनऊ

बाँदा में दर्दनाक सड़क हादसा, बोलेरो और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत, स्टीयरिंग और इंजन के बीच फंसा ड्राइवर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के बबेरू में गुरुवार (29 जून) की देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ है। तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बोलेरो सवार 6 लोगों की जाना जा गई। कटर से काटकर स्टीयरिंग और इंजन के बीच फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला जा सका। ड्राइवर समेत दो गंभीर घायलों को पुलिस ने CHC भेज दिया गया है। पुलिस के साथ ही प्रशासन के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और राहत कार्य कराया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कमासिन थाने के अंतर्गत आने वाले तिलौसा गांव का रहने वाला 15 वर्षीय कल्लू शुक्रवार देर शाम करंट से झुलस गया था। परिवार के लोग उपचार के लिए उसे लेकर गांव के अकबर की बोलेरो से CHC बबेरू ले जा रहे थे। कमासिन-राजापुर रोड पर परइया दाई के नजदीक तेज रफ्तार ट्रक सामने से बोलेरो को टक्कर मारते हुए निकल गया। हादसा देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दे दी।

पुलिस ने बुरी तरह से क्षतिग्रस्त बोलेरो से घायलों को बाहर निकाला, तब तक कल्लू, उसकी मां शायरा बानो, चाचा चिक्की समेत 5 लोगों की जान जा चुकी थी। ड्राइवर स्टेयरिंग और इंजन के बीच बुरी तरह फंसा हुआ था। काफी जद्दोजहद के बाद उसे बाहर निकाला जा सका। बोलेरो मालिक अकबर समेत गंभीर तीन घायलों को सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। हादसे की खबर गांव पहुंची तो मातम पसर गया।

Related Articles

Back to top button