उत्तर प्रदेश

मेरठ में चोरी के आरोप में मासूमों से हैवानियतः पिटाई के बाद लगाया करंट, हालत नाजुक

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ देहात क्षेत्र में रविवार को 11 हजार रुपये चोरी के आरोपी दो मासूम बच्चों को गांव के ही लोगों ने बुरी तरह पीटा और फिर एक बच्चे को करंट लगाकर मारने की कोशिश की। बच्चों के परिजनों ने उन्हें यहां गढ़ रोड स्थित एक अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां दोनों की हालत गंभीर बताई गई है।

पुलिस ने बताया कि नंगलामल में जूतों की दुकान मालिक कासिम ने नौ वर्षीय बच्चे पर दुकान से ग्यारह हजार रुपये चोरी करने का आरोप लगाया था। बताया गया है कि आज कासिम अपने कुछ साथियों के साथ बच्चों को उनके घरों से उठा लाया और सरेआम सब मिलकर बुरी तरह उन्हें पीटने लगे। आरोप है कि कुछ गांव वालों ने तमाम हदें पार करते हुए एक बच्चे को तब तक करंट लगाया जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। बाद में तमाम लोग बच्चों को अधमरा छोड़ कर फरार हो गये।

सूचना मिलते ही बच्चों के परिजन मौके पर पहुंचे और उन्हें यहां गढ़ रोड स्थित एक अस्पताल में भर्ती करवाया। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक किठौर रूपाली राय ने बताया कि तीन आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा कायम किया गया है। उन्होंने बताया कि तमाम आरोपी गांव से फरार हैं जिनकी तलाश में पुलिस टीम का गठन किया गया है।

Related Articles

Back to top button