पंजाब

रहस्यमय हालात में नवविवाहिता की मौत, मायका परिवार ने लगाए गंभीर आरोप

फगवाड़ा: हदियाबाद इलाके में स्थित मोहल्ला ग्रीन लैंड कॉलोनी में आज उस समय भारी हंगामा हुआ जब सिर्फ 7 महीने पहले अप्रैल माह में शादी करके ससुराल घर आई एक नवविवाहिता की रहस्यमय हालात में मौत हो गई। इलाके में हालात तब बेहद गंभीर रूप धारण कर गए जब मोहल्ला ग्रीन लैंड कॉलोनी में पहुंचे मृतका के मायके पक्ष के परिजनों ने सीधे तौर पर उसके ससुराल पक्ष के परिजनों पर नवविवाहिता को गला घोंटकर मौत के घाट उतार देने के संगीन आरोप लगा घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अधिकारियों से इंसाफ की मांग की। परिजनों के अनुसार मृतका के शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान हैं। मृतक नवविवाहिता जिसकी पहचान कोमल पत्नी अमरजीत निवासी ग्रीन लैंड कॉलोनी हदियाबाद फगवाड़ा है, की लाश को थाना सतनामपुरा की पुलिस ने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह भेज दिया है।

मृतका कोमल की मां सरबजीत कौर ने बताया कि उनकी लड़की कोमल की शादी 12 अप्रैल 2023 को अमरजीत सिंह निवासी ग्रीन लैंड कॉलोनी के साथ हुई थी। उन्होंने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि ससुराल में उनकी पुत्री को पैसों को लेकर तंग-परेशान करते थे। सर्बजीत कौर ने बताया कि ससुराल वाले कोमल से फोन पर बातचीत भी नहीं करवाते थे और न ही उसे अपनी मोबाइल सिम लेने देते थे। कोमल के मायके पक्ष के परिजनों ने सीधे तर पर ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पुत्री की उसके पति अमरजीत सिंह, सास रविंद्र कौर व ससुर बलजीत सिंह ने मारपीट करने के बाद उसका गला घोटकर उसकी हत्या कर दी है। वहीं आरोपी पक्ष ने मृतका के मायके वालों के लगाए जा रहे सभी आरोपों को गलत और झूठा करार दे खुद को निर्दोष बताया है।

इस संबंध में एस.पी. गुरप्रीत सिंह गिल ने बताया कि पुलिस द्वारा मृतका कोमल के मायके पक्ष के परिजनों द्वारा कहीं जा रही बातों को लेकर ससुराल पक्ष के तीनों लोगों को हिरासत में ले लिया है और सारे मामले की जांच की जा रही है। एस.पी. श्री गिल ने कहा कि अभी तक चली पुलिस जांच और मृतका के मायके पक्ष के लगाए जा रहे आरोपों के अनुसार मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। हालांकि मृतका की मौत का सटीक कारण क्या रहा है इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा। पुलिस जांच जारी है।

Related Articles

Back to top button