उत्तराखंड

दुःखद: आंखो के सामने जलती रही युवती, लोग बनाते रहे वीडियो

उत्तरकाशी (निहाल): भवान-उत्तरकाशी मोटर मार्ग पर सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवती की जलने से मौत हो गई। शव के पास युवती की स्कूटी भी जली हुई मिली। पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव सीएचसी थत्यूड़ मोर्चरी में रखकर परिजनों को सूचना दी है। पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह करीब 11 बजे स्कूटी पर सवार एक युवती उत्तरकाशी की ओर जा रही थी। जैसे ही वह भैम गांव के पास पहुंची, उसकी स्कूटी में अचानक आग लग गई।

देखते ही देखते आग की लपटें विकराल हो गईं, जिससे युवती भी आग की चपेट में आ गई और बुरी तरह झुलस गई। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हालांकि, सड़क पर कोई दुर्घटना होने पर अक्सर लोग मदद के लिए दौड़ते हैं, लेकिन भवान-उत्तरकाशी मोटर मार्ग पर भैंम गांव के पास एक युवती जिंदा जल गई, लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया। यह भी पता चला है कि एक यूट्यूबर इस घटना को लाइव चला रहा था। यदि लोगों ने इस प्रकार की संवेदनहीनता दिखाने की बजाय तत्परता दिखाते हुए युवती की मदद की होती तो शायद उसकी जान बच जाती।

थत्यूड़ थानाध्यक्ष शांति प्रसाद चमोली ने बताया कि पुलिस जब पहुंची तो स्कूटी साइड स्टैंड पर खड़ी थी। पास में युवती का जला शव पड़ा था। उसकी पहचान रंजना (25) पुत्री सुरेश कुमार निवासी डांग ब्रह्मखाल उत्तरकाशी के रूप में हुई है। फार्मेसी प्रथम वर्ष की छात्रा रंजना चिन्यालीसौड़ सुलीठांग में रहती थी। वह देहरादून से लौट रही थी। मौके पर लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि आग तेजी से फैली और युवती धू-धू कर जल गई। उस समय वहां मौजूद कुछ लोग उसकी मदद करने के बजाए घटना का वीडियो बना रहे थे।

Related Articles

Back to top button