टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीयव्यापार

वेबसाइट क्रेश के बाद भी ऐसे बुक करें 251 रुपए का स्मार्टफोन

phpThumb_generated_thumbnail (7)दस्तक टाइम्स एजेंसी/   नई दिल्ली-251 रुपए में मिलने वाले दुनिया के सबसे सस्ते स्मार्टफोन फ्रीडम-251 की बुकिंग रविवार सुबह छह बजे शुरू हो गई। लेकिन जैसे ही सुबह छह बजे वेबसाइट एक साथ ज्यादा लोग पहुंच गए, जिससे साइट डाउन हो गई। ऐसे में आपको चिंता करने की जरूरत नहीं हैं। आप ये मत सोचिए कि आपने दुनिया के सबसे सस्ता स्मार्टफोन खरीदने का मौका खो दिया। हम आपको बता रहे हैं कि साइट क्रैश होने के बाद भी आप कैसे अपना फोन बुक करा सकते हैं।

फोन बनाने वाली कंपनी रिंगिग बेल पूरी कोशिश कर रही है कि वह अपनी वेबसाइट को दोबारा से चालू करे ताकि स्मार्टफोन की सेल दोबारा से शुरू हो सके। इसलिए आप साइट को लॉग-इन करके रखिए, पता नहीं किस समय साइट ऑन हो जाए और आप अपना फोन बुक करने में कामयाब रहें।

इसके साथ ही दूसरा तरीका है कि आप अपनी कूकीज डिलीट करें और उसके बाद ब्राउजर बंद कर दें। ब्राउजर बंद करके उसे दोबारा से खोले और साइट का यूआरएल डाले। ऐसे में जैसे ही वेबसाइट ठीक होगी तो आपको पहला मौका मिल पाएगा अपना फोन बुक कराने का।

हम आपको बता रहे हैं एक तरीका जिससे आप यह पता कर पाएंगे कि वह साइट केवल आपको ही डाउन दिखा रही है या फिर हर किसी को डाउन दिखा रही है। आपको साइट पर जाना है और वहां पर आने वाले एरर को ध्यान से पढ़ेंगे को आपको समझ में आ जाएगा कि साइट डाउन क्यों हैं ?

कुछ ऐसे हैं फोन के फीचर्स:-

-3जी कनेक्टिविटी

-ड्यूल सिम सपोर्ट

-एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप ओएस

4 इंच डब्लूवीजीए आईपीएस डिस्पले स्क्रीन

1.3 गीगाहर्ट क्वॉडकोर प्रोसेसर

8 जीबी इंटरनल मेमोरी

3.2 एमपी रीयर कैमरा

0.3 एमपी फ्रंट कैमरा

1450 एमएएच बैटरी

Related Articles

Back to top button