पंजाबराज्य

फर्जी पत्रकारों के मामले को लेकर जांच में जुटी पुलिस, जल्द हो सकते हैं बड़े खुलासे

नई दिल्ली: पुलिस ने गत दिनों नगर निगम के नाम पर ठगी करने व पोर्टल चलाने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इन आरोपियों मनप्रीत सिंह अवतार नगर, मिष्टी भार्गव कैंप, सन्नी महेंद्रू महेंद्रू मोहल्ला व अजय निवासी अली मोहल्ला का एक दिन का रिमांड खत्म होने पर शनिवार को अदालत में पेश किया था।

इस दौरान पुलिस ने आरोपियों को लेकर कोर्ट से एक दिन का और रिमांड मांगा। पुलिस ने कहा कि उक्त आरोपी जिन बिल्डिंगों का निर्माण बिना नक्शे के कर रहे होते हैं उन्हें नगर निगम के अधिकारी बता कर पैसे ऐंठते थे। वहीं आरोपियों ने कबूल किया है कि वह ज्यादातर पैसे कैश लेते थे। अगर किसी के पास पैसे नहीं होते तो वह उनसे अपने खातों में पैसे डलवाते थे।

वहीं एस.एच.ओ. ने कहा कि उक्त मामले की गहराई से जांच चल रही है। अदालत ने आरोपियों का एक दिन का और रिमांड दे दिया है। इस दौरान आरोपियों के बैंक खातों की डिटेल खंगाली जाएगी जिससे और खुलासे हो सकते हैं कि कब और किस से कितने पैसे ऐंठे गए हैं। एस.एच.ओ. रविंदर कुमार ने कहा कि जांच पूरी होने के बाद उक्त मामले की चार्जशीट अदालत में पेश कर दी जाएगी।

जिक्रयोग्य है कि उक्त चारों आरोपियों में 3 आरोपी पोर्टल चलाते थे। बता दें कि पीड़ित चतर सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह अपने घर का निर्माण कर रहा था कि चार लोग उसके पास आए और नगर निगम के अधिकारी बताते हुए धमकियां देने लगे। आप ने बिना नक्शे के निर्माण करवा रहे हो। आपका घर पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। अगर ऐसे ही बिना नक्शे के घर बनाना है तो 3 लाख रुपए देने होंगे। अगर इस समय 10 हजार रुपए दे देंगे तो कार्रवाई से बचा जाएगा। पीड़ित ने बताया कि रामामंडी में मामला दर्ज करवाया गया है।

Related Articles

Back to top button