मध्य प्रदेशराज्य

‘PM मोदी लोगों की जिंदगी बदलने के लिए लड़ रहे चुनाव’ : CM मोहन यादव

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल में केंद्र सरकार पर संविधान बदलने के आरोपों लगाए थे। राहुल गांधी के इन आरोपों पर अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है। सीएम यादव ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव नहीं लड़ रहे, बल्कि लोगों को जिंदगी बदलने का चुनाव लड़ रहे है।

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि विपक्ष के लोग संविधान बदलने की बात कर रहे हैं। लेकिन, उन्होंने यह उदाहरण पेश किया है कि संविधान में 370 जैसी गलत धारा थी, जिसे बदलना चाहिए था तो उसे कश्मीर की बेहतरी के लिए बदलकर दिखाया।

सीएम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि किसान, युवा, गरीब मजदूर सब की जिंदगी बदलना, उनके जीवन में खुशहाली लाने की दिशा में नरेंद्र मोदी की सरकार काम कर रही है। इस दौरान सीएम यादव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वो अपने अंदर झांक कर देखें, जब वह संविधान बदलने की बात कर रहे हैं।

संविधान बदलने का परिणाम ही रहा की तीन तलाक जैसे सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को कांग्रेस ने बदल दिया। सीएम ने कहा कि कांग्रेस का अतीत रहा है, जब आपातकाल जैसे खराब समय में उन्होंने जिस प्रकार से ज्यूडिशियरी के साथ छेड़छाड़ की थी। जिसका भी अतीत का एक लंबा इतिहास है। कहा कि इतना ही कहना चाहूंगा कि भाजपा सभी वर्गों के विकास को लेकर चलना चाहती है।

सभी लोगों की बेहतरी के लिए, अन्याय और अव्यवस्था को बदलने के लिए सरकार बनाने में यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अत्यंत आवश्यकता है। इसी कारण से हम इस चुनाव में पूरी ताकत से लगे हुए हैं।

Related Articles

Back to top button