मनोरंजन

प्रभास की ‘कल्कि 2898 AD’ का संसार! 875 साल बाद एडवांस टेक्नोलॉजी वाली ‘काशी

मुंबई : दीपिका पादुकोण ने ट्रेलर रिलीज़ होने से ठीक पहले फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ का नया पोस्टर रिलीज किया है। इंस्टाग्राम पर रिलीज किये गए नए पोस्टर में दीपिका पादुकोण इंटेंस लुक में आसमान की तरफ ध्यान से देखती नज़र आ रही हैं।

बता दें कि पैन इंडिया स्टार प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. 600 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म को लेकर तभी से माहौल बनना शुरू हो चुका था, जब ठीक एक साल पहले इसका फर्स्ट लुक सैन डिएगो के कॉमिक कॉन में रिलीज किया गया. दुनिया भर की बड़ी सुपरहीरो फिल्मों का लॉन्चपैड रहे इस ग्लोबल इवेंट में लोग इंडिया में बनी ‘कल्कि 2898 AD’का स्केल, विजुअल्स और कॉन्सेप्ट देखकर हैरान रह गए थे.

एक दूसरे से हाथ टैप कीजिए और यूनिट्स ट्रांसफर. इस नई दुनिया में हर व्यक्ति जो काम कर रहा है उसका अंतिम मकसद यूनिट्स कमाना ही है. जो आदमी बोतल में पहाड़ी हवा की एक सांस दिला रहा है, वो एक मिनट तक इस हवा के लिए 500 यूनिट चार्ज कर रहा है. और रिक्शे वाले का किराया है 5 हजार यूनिट!

एडवांस टेक्नोलॉजी का चरम
‘कल्कि 2898 AD’ की काशी में टेक्निकली सबकुछ इतना एडवांस है कि एक बच्चे ने नया होलोग्राफिक प्रोजेक्शन सिस्टम डिजाईन कर लिया है.

Related Articles

Back to top button