मनोरंजन

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का पहला गाना हुआ रिलीज

मुंबई : फिल्म सरफिरा के ट्रेलर रिलीज़ के बाद जंगली म्यूजिकऔर फिल्म के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला ट्रैक ‘मार उड़ी…'(the blow flew) रिलीज किया है। यह सिर्फ एक गाना नहीं है बल्कि उन सभी के लिए है, जो सपने देखने और उसे पूरा करने की हिम्मत रखते हैं। यदु कृष्णन, सुगंध शेकर, हेस्टन रोड्रिग्स और अभिजीत राव के स्वरबद्ध इस गाने को मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखा है। ‘मार उड़ी…’ गाना साहस की भावना का प्रतीक है। जीवी प्रकाश कुमार की जबरदस्त कम्पोजीशन के साथ यह गाना सभी के फ़ेवरिट लिस्ट में अपनी जगह बना लेगा।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधा कोंगारा की निर्देशित फिल्म ”सरफिरा” एक मनोरंजक कहानी पर आधारित है, जो स्टार्ट-अप और विमानन की दुनिया पर प्रकाश डालती है। सच्ची कहानियों और कैप्टन गोपीनाथ की किताब ”सिंपलीफ्लाई” से प्रेरित यह फिल्म धैर्य और दृढ़ता की एक जबरदस्त तस्वीर पेश करती है। इस फिल्म में अक्षय कुमार वीर जगन्नाथ म्हात्रे की भूमिका निभा रहे हैं, जो ग्रामीण महाराष्ट्र का एक दूरदर्शी व्यक्ति है और भारत में हवाई यात्रा क्रांति लाने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

इस फिल्म में परेश रावल, राधिक्का मदान और सीमा बिस्वास अहम् भूमिका में हैं। ‘मार उड़ी’ ”सरफिरा” के सार को पूरी तरह से व्यक्त करता है। दिलों को धड़का देनेवाले और सशक्त बोल आम आदमी को उड़ान भरने की दिशा में वीर की निरंतर यात्रा को दर्शाते हैं। यह उन लोगों के लिए एक ट्रिब्यूट है, जो उड़ान भरने का साहस करते हैं, उन लोगों के लिए जो कई बाधाएं होने के बावजूद अपने सपनों में विश्वास करते हैं। वीर की कहानी की तरह, ”मार उड़ी” हर किसी को उड़ान भरने, चुनौतियों से ऊपर उठने और साहस और दृढ़ विश्वास के साथ ऊंची उड़ान भरने के लिए प्रोत्साहित करती है।

सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के डायलॉग और जी.वी. प्रकाश कुमार म्यूजिक के साथ , सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया , साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका और विक्रम मल्होत्रा द्वारा किया गया है। 12 जुलाई को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

Related Articles

Back to top button