टॉप न्यूज़राष्ट्रीय

भाजपा नेता स्मृति ईरानी के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल न करे : राहुल गांधी

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हिदायत दी कि भाजपा नेता स्मृति ईरानी के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल न करे। राहुल गांधी ने अपने समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं से भाजपा नेता स्मृति ईरानी के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल न करने की अपील की है। राहुल गांधी ने एक ट्वीट के माध्यम से यह संदेश साझा किया।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा जीवन में जीत और हार होती रहती है।मैं सभी से आग्रह करता हूं कि वे स्मृति ईरानी या किसी अन्य नेता के प्रति अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने और बुरा व्यवहार करने से बचें । लोगों को अपमानित करना और उनका अपमान करना कमजोरी की निशानी है, ताकत की नहीं । उनके इस ट्वीट के के बाद लोगों ने कहा कि दिल जीत लिया।

बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के सरकारी बंगला खाली करने पर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने टिप्पणी की है। जिसके बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपनी पार्टी कार्यकर्ताओं को सख्त हिदायत दी है कि वो स्मृति ईरानी के खिलाफ कोई टिप्पणी न करें। इस बार लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी को कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा को शिकस्त मिली थी।

बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने 2019 लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को अमेठी से हरा दिया था, जिसके बाद से वह लगातार कांग्रेस के निशाने पर हैं। अब 2014 के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी को हार का सामना करना पड़ा तो कांग्रेस नेताओं ने उन्हें घमंडी और न जाने क्या-क्या कहा। यूपी कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने तो चुनावों के दौरान ईरानी को मानसिक रूप से विक्षिप्त तक कह दिया था। उन्होंने कहा था कि स्मृति ईरानी जी का मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं लग रहा है, मैं मोदी जी से अपील करूंगा कि जल्द से जल्द इनका दिमागी इलाज करवाया जाए।

Related Articles

Back to top button