मनोरंजनराज्य

अनंत अंबानी ने शाहरुख-रणवीर समेत 25 दोस्तों को बांटी 2 करोड़ की घड़ी

नई दिल्ली: एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने शुक्रवार, 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में एक सितारों से भरे कार्यक्रम में फार्मास्युटिकल उत्तराधिकारिणी और बचपन की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से शादी की। अनंत अंबानी ने बॉलीवुड सहित अपने प्रत्येक दोस्त को 2 करोड़ रुपये की घड़ियां उपहार में दी हैं। इसमें अभिनेता शाहरुख खान और रणवीर सिंह भी शामिल है।

अनंत ने अपने दोस्तों को रॉयल ओक की लग्जरी ब्रांड ऑडेमर्स पिगेट की घड़ियां तोहफे में दी है। इस घड़ी की कीमत 2,50,000 डॉलर यानी करीब 2,08,79,000 रुपये है। अनंत ने अपने दोस्तों और करीबियों को गिफ्ट करने के लिए ऐसे 25 घड़ियां मंगवाई थीं। शादी में ग्रूम स्क्वॉड में शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह, वीर पहाड़िया, मिजान जाफरी, शिखर पहाड़िया समेत 25 करीबी दोस्त रहे। इस घड़ी की खासियत यह है कि इसे 18 कैरेट रोज गोल्ड से बनाया गया है।

इसके अलावा इस घड़ी में नीलम क्रिस्टल बैक, स्क्रू-लॉक क्राउन ग्रांडे टैपिसरी पैटर्न, ब्लू काउंटर्स और ल्यूमिनसेंट कोटिंग है। यह खास घड़ी समय के साथ-साथ दिन, तारीख, महीना, लीप ईयर, कैलेंडर सबकुछ दिखाती है।

इसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भव्य विवाह समारोह के बाद, शुभ आशीर्वाद समारोह और मंगल उत्सव समारोह मनाया गया। राजनेताओं और धार्मिक नेताओं ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए समारोह में भाग लिया। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के मिलन के इस ग्रैंड सेलिब्रेशन को लेकर काफी हाइप मची हुई है। शादी समारोह में उनकी संस्कृति, चमकदार पोशाकें और आभूषणों का प्रदर्शन किया गया। दो साल के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद अंबानी की शादी संपन्न हुई।

लगभग पूरे टाॅप बॉलीवुड अभिनेता – अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान से लेकर अजय देवगन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन तक – अपने परिवार के साथ उपस्थित थे, जबकि सुपरस्टार रजनीकांत, राम चरण और महेश बाबू ने दक्षिण से दल का नेतृत्व किया। शादी में भारतीय क्रिकेटरों की पूरी शृंखला देखी गई – सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी जैसे दिग्गजों से लेकर गुजरे जमाने के महान कृष श्रीकांत और नवीनतम सनसनी जसप्रित बुमरा, हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार यादव तक शामिल हुए।

अनंत और राधिका की शादी में 50 से ज्यादा प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय हस्तियों को आमंत्रित किया गया है। मेहमानों की सूची में जॉन केरी (अमेरिकी राजनीतिज्ञ), टोनी ब्लेयर (पूर्व प्रधान मंत्री यूके), बोरिस जॉनसन (पूर्व प्रधान मंत्री, यूके), शांतनु नारायण (सीईओ, एडोब), माइकल ग्रिम्स (प्रबंध निदेशक, मॉर्गन स्टेनली), जे शामिल हैं। ली, कार्यकारी अध्यक्ष, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स, किम कार्दशियन (मीडिया व्यक्तित्व, सोशलाइट) और अन्य शामिल थे।

Related Articles

Back to top button