अन्तर्राष्ट्रीय

शादी के 3 मिनट बाद ही दूल्हे के मुंह से निकली गंदी बात, भड़की दुल्हन ने ले लिया तलाक

नई दिल्ली: शादी जन्म-जन्मांतर का रिश्ता होता है। निभाने में पूरी जिंदगी लग जाती है और बिगाड़ने में पलभर की भी देरी नहीं लगती। ऐसी ही घटना कुवैत में घटी। यहां लड़का-लड़की को शादी किए तीन मिनट ही हुए थे और वो हंसी-खुशी बाहर निकल रहे थे। तभी दूल्हे के मुंह से ऐसी गंदी बात निकल गई, जिससे दुल्हन बुरी तरह भड़क गई और वो सीधे रजिस्ट्रार के पास पहुंच गई, यह वही जगह थी जहां कुछ देर पहले उसकी शादी हुई थी। उसने बिना समय गंवाए अपनी शादी तोड़ दी।

कुवैत में तीन मिनट चली शादी एक बार फिर चर्चा बटोर रही है। इंडिपेंडेंट्स इंडी की एक रिपोर्ट के अनुसार, कपल ने शादी करने के तीन मिनट के भीतर ही तलाक ले लिया। दरअसल, दूल्हे की कही बात से दुल्हन आहत हो गई थी और उसने तुरंत ही उससे हमेशा के लिए रिश्ता तोड़ने का फैसला ले लिया।

घटना 2019 की बताई जा रही है और सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है। मामला कुछ यूं है कि कोर्ट मैरिज की औपचारिकता के बाद युगल अदालत से बाहर निकल रहा था, तभी दुल्हन लड़खड़ा कर गिर गई। मेट्रो की रिपोर्ट के अनुसार, दूल्हे ने दुल्हन के गिरने का मजाक बनाया और हंसी उड़ाते हुए बेवकूफ कह दिया। यह सुनकर दुल्हन का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने जज से तुरंत शादी को रद्द करने के लिए कहा। जज भी उसकी दलील मान गए और शादी के तीन मिनट बाद ही विवाह को रद्द कर दिया। इसे देश के इतिहास में सबसे छोटी शादी भी कहा जा रहा है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए X यूजर का कहना है, “मैं एक शादी में गया था जहां दूल्हे ने अपनी पत्नी का मज़ाक उड़ाया। इसके बाद महिला ने वही किया जो उसे करना चाहिए था। एक अन्य ने लिखा, “जिस विवाह में सम्मान नहीं होता वह कभी कामयाब नहीं हो सकता।

Related Articles

Back to top button