अपराधमध्य प्रदेशराज्य

सब्जी के रेट को लेकर हुआ था विवाद, फल विक्रेता ने फॉरेस्ट गार्ड को ट्रक से कुचलकर मार डाला

भोपाल: मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में एक फल विक्रेता ने पुरानी रंजिश में वाहन से 35 वर्षीय वन रक्षक को कथित तौर पर कुचल दिया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
पुलिस ग्रामीणों के इस दावे की जांच कर रही है कि आरोपी चालक ने बाइक को कुछ दूर तक घसीटा और फिर अपने वाहन के साथ मौके से भाग गया। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मंगलवार सुबह सिंगरौली जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर दरबारी नाला गांव में हुई।

पुलिस के उपमंडल अधिकारी (एसडीओपी) आशीष जैन के अनुसार, मृतक की पहचान शीतल सिंह गौड़ के रूप में हुई है। गौड़ मोटरसाइकिल से अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे, तभी आरोपी कमलेश साकेत ने जानबूझकर अपने ट्रक से गौड़ की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। स्थानीय फल और सब्जी विक्रेता साकेत का गौड़ के साथ पहले भी कीमत को लेकर विवाद हुआ था।

ऐसा लगता है कि बदले की कार्रवाई में साकेत ने कथित तौर पर गौड़ पर अपना वाहन चढ़ा दिया, जिससे वन रक्षक की मौत हो गई। एसडीओपी ने बताया कि हमले के बाद साकेत अपने वाहन और परिवार के साथ मौके से भाग गया और उसे पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि साकेत के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता के संबंधित प्रावधानों के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है। घटना के विरोध में स्थानीय ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि साकेत ने अपने वाहन से गौड़ के शव को काफी दूर तक घसीटा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button