टॉप न्यूज़राष्ट्रीय

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की नई एडवाइजरी: 30 दिन तक बंद रहेगी मेन रोड

नई दिल्ली: दिल्लीवासियों और राजधानी आने-जाने वाले लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना है। दिल्ली पुलिस ने एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है, जिसके अनुसार मायापुरी फ्लाईओवर (नारायणा से राजा गार्डन कैरिजवे तक) की मरम्मत के कारण अगले 30 दिन के लिए इस प्रमुख रोड पर ट्रैफिक बंद रहेगा। मरम्मत का काम 6 सितंबर, शुक्रवार से शुरू होगा।

वैकल्पिक मार्ग का उपयोग करें
मरम्मत कार्य के दौरान, फ्लाईओवर का आधा हिस्सा बंद रहेगा जबकि आधा हिस्सा यातायात के लिए खुला रहेगा। धौलाकुआं और नारायणा से आने-जाने वाले लोग, और राजा गार्डन की ओर यात्रा करने वाले यात्रियों से अनुरोध है कि वे वैकल्पिक रूट का उपयोग करें। आप मायापुरी फ्लाईओवर के बायपास या सर्विस रोड से आवाजाही कर सकते हैं, या मायापुरी लाल चौक बत्ती से गुजर सकते हैं।

सार्वजनिक सूचना और सलाह
दिल्ली पुलिस ने सभी यात्रियों से अपील की है कि वे बंद की गई सड़क पर यात्रा करने से बचें और पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करें। सड़क किनारे पार्किंग से बचें, क्योंकि इससे ट्रैफिक जाम हो सकता है। इमरजेंसी की स्थिति में, समय का ध्यान रखते हुए घर से निकलें ताकि ट्रैफिक जाम में फंसने से बचा जा सके।

एडवाइजरी का उल्लंघन करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कृपया ट्रैफिक एडवाइजरी का पालन करें और अपनी यात्रा की योजना के अनुसार तैयार रहें।

Related Articles

Back to top button