राज्यहिमाचल प्रदेश

पौंग झील में मिला जलवाहक का शव, दो बेटियों का था पिता

शिमला: नगरोटा सूरियां की पंचायत जरोट के पास पौंग झील में पुलिस को एक लाश मिली है जिसकी पहचान 37 वर्षीय संकल्प सेन पुत्र स्व. आजाद कुमार निवासी बासा के रूप में हुई है। मृतक पंचायत में जलवाहक की नौकरी करता था। परिजनों के मुताबिक संकल्प सेन 5 सितम्बर को किसी काम से जरोट जाने की बात कह कर घर से गया लेकिन देर रात तक जब घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने फोन के माध्यम से अपने रिश्तेदारों के यहां तलाश की।

जब सुबह तक संकल्प सेन घर नहीं पहुंचा तो उसकी माता सुरिन्द्रा देवी ने 6 सितम्बर की सुबह गुमशुदगी की रिपोर्ट नगरोटा सूरियां पुलिस चौकी में दर्ज करवा दी। शनिवार को मछली पकड़ने गए मछुआरों ने झील में लाश को तैरते देखा तो उन्होंने इसकी सूचना जरोट पंचायत प्रधान को दी और प्रधान ने मौके पर पहुंच तुरन्त पुलिस को सूचित किया। सुरिन्द्रा सुरिन्द्रा देवी भी मौके पर पहुंची तो उन्होंने इसे पहचान लिया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर भेज दिया है। मृतक संकल्प सेन अपने पीछे माता सुरिन्द्रा देवी, पत्नी कुसुमलता व दो बेटियों को छोड़ गया है। मृतक के झील में डूबने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नूरपुर जिला पुलिस के ए.एस.पी. धर्मचंद वर्मा ने इसकी पुष्टि की है।

Related Articles

Back to top button